बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. 90 की दशक में एलबम की दुनिया में क्रांति लानी वाली मशहूर सिंगर फाल्गुनी पाठक का गाना चूड़ी जो खनकी हाथों में आज भी लोगों के जुबां पर चढ़ी रहती हैं.फाल्गुनी पाठक के इस गाने ने युवा लड़के और लड़कियों सभी का दिल जीत लिया था. इस गाने में एक्ट्रेस रिया सेन नजर आई थीं. एक बार फिर से फाल्गुनी पाठक का याद पिया की आने लगी सॉन्ग आपका दिल धड़काने आ रहा है. खास बात यह है कि याद पिया की आने लगी सॉन्ग रीमेक में एक्ट्रेस दिव्या खोसला नजर आएंगी. जो कि 16 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. 

दरअसल, फाल्गुनी पाठक का मशहूर सॉन्ग याद पिया की आने लगी का रीमेक वर्जन जल्द ही रिलीज होने वाला है. याद पिया की आने लगी सॉन्ग को दोबारा लेकर आ रही हैं दिव्या खोसला कुमार. इतना ही नहीं गाने से दिव्या का फर्स्ट लुक पोस्टर भी सामने आ चुका है. याद पिया की आने लगी सॉन्ग के फर्स्ट लुक पोस्टर में दिव्या खोसला का बेहद ही ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है.

हालांकि इस लुक पोस्टर में दिव्या खोसला का चेहरा तो नहीं दिख रहा है, लेकिन उनकी झलक जरूर देखने को मिल रही है. याद पिया की आने लगी गाने के पोस्टर में दिव्या के ब्लू और पर्पल रंग के बाल उन्हें काफी ग्लैमर लुक दे रहे हैं. यह फर्स्ट लुक पोस्टर पूरे ब्लू बैकग्राउंड पर हैै, जिस पर दिव्य खोसला कुमार भी ब्लू ड्रेस पहने नजर आ रही हैं.

Divya Khosla Kumar Sexy Video: दिव्या कुमार खोसला की सेक्सी वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग, बेहद बोल्ड से किया हैरान

याद पिया की आने लगी के लुक पोस्टर के साथ ही गाने की रिलीज डेट की भी जानकारी दी गई है. दिव्या खोसला कुमार का यह गाना याद पिया की आने लगी 16 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. 

Divya Khosla Kumar Sexy Video: दिव्या कुमार खोसला की सेक्सी वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग, बेहद बोल्ड से किया हैरान

John Abraham Divya Khosla Satyameva Jayate 2 First Look Poster: सत्यमेव जयते 2 के पोस्टर में जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला की दिखी अटूट देशभक्ति

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर