बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. 90 के दशक का मशहूर सॉन्ग याद पिया की आने लगी को सुनने से ही फाल्गुनी पाठक की याद आ जाती है. इस गाने में फाल्गुनी पाठक की सुरीला आवाज के साथ साथ मासूमियत भी नजर आती है. लेकिन अब इस गाने को रीक्रिएट किया जा रहा है और सिंगर दिव्या खोसल कुमार गाने को अपनी आवाज दे रही है.

हाल ही में गाने के रीमेक से दिव्या खोसला का फर्स्ट लुक सामने आया था. वहीं आज दिव्या का एक और लुक सामने आया है जिसमें उसका नया अवतार नजर आ रहा है. इससे पहले दिव्या का जो लुक सामने आया था उसमें दिव्या दमदार लुक के साथ दिखी. हालांकि बिखरे हुए बालों से उसका चेहरा नजर नहीं आ रहा था. 

लेकिन इस बार दिव्या ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही है. दुल्हन के लिबाज में उसने चश्मा लगाया हुआ है. पोस्टर में गाने के रिलीज डेट की जानकारी भी दी गई है. बता दें कि याद पिया की आने लगी का रीमेक सॉन्ग 16 नवंबर को रिलीज होने वाला है.

बता दें कि याद पिया की आने लगी गाने को दिव्या खोसला का फैमली प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज प्रोड्यूस कर रहा है. बात करें दिव्या खोसल की तो उन्होंने गजब का है दिन और कभी यादों में आना जैसे कई बेहतरीन गाने गाए है. वह जल्द ही फिल्म सत्यमेव जयते 2 में दिखाई देगी. इसमें वह जॉन इब्राहिम के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली है. 

 

Also Read:

Kriti Sanon in Bachchan Pandey: हाउसफुल 4 के बाद बच्चन पांडे फिल्म में अक्षय कुमार संग रोमांस करेंगी कृति सेनन

Panipat Song Mard Maratha Released, Watch Video: अर्जुन कपूर – कृति सेनन की फिल्म पानीपत का मर्द मराठा सॉन्ग रिलीज, देखें वीडियो

Hotel Mumbai Movie Released Date: अनुपम खेर की फिल्म होटल मुंबई के रिलीज डेट का ऐलान, इस दिन होगी रिलीज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App