Monday, December 5, 2022

इतनी खूबसूरत है ये लड़की, लोग न देख ले इसलिए कमरे में लॉक कर रहती है

नई दिल्ली: क्या ऐसा संभव है कि लोग आपके खूबसूरत होने पर आपको ट्रोल करने लगे। जी हाँ! ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां एक लड़की का कहना है कि ‘अपनी खूबसूरती’ के कारण उसे लोगों के बुरे बर्ताव का सामना करना पड़ता है। उनका कहना है कि इस वजह से काफी समय तक उन्हें बंद कमरे में बंद रहना पड़ा। हालांकि, इसके बाद लड़की ने ‘मिस इंग्लैंड’ का खिताब जीतकर लोगों को हैरान कर दिया। अब वह म्यूजिक कंसर्ट आयोजित करने की वजह से सुर्खियों में हैं।

जलते थे लोग

जब लोग नताशा को ट्रोल करने लगे तो उन्होंने खुद को कमरे में बंद कर दिया। 26 साल की नताशा हेमिंग्स ने इस बात का खुलासा किया कि यूनिवर्सिटी में पढ़ाई के दौरान साथी स्टूडेंट्स उनसे ईर्ष्या करते थे। जिस कारण लोग उन्हें लगातार ट्रोल करते थे। वो इन सब से इतना परेशान हो गई थी कि उन्होंने खुद को अपने रूम में बंद कर लिया था।

मुसीबतें बढ़ती गई लेकिन इसके बावजूद उन्होंने मिस इंग्लैंड ब्यूटी पीजेंट में हिस्सा लिया। जिसके बाद उन्होंने मिस इंग्लैंड ब्यूटी पीजेंट का ख़िताब जीता। अब 7 साल बाद, ब्रिटेन के चेशायर ने इस बात का खुलासा किया है।

मॉडल ने क्या कहा ?

नताशा कहती हैं – मैंने जैसा सोचा था यह वैसा नहीं रहा। मेरे लुक्स और मेरी पढाई को लेकर मुझे काफी ट्रोल होना पड़ा। लोगों को लगता था कि मैं ड्रामा जैसे आसान विषय में पढ़ाई कर रही हूं।’ नताशा ने आगे कहा- जिस कारण कुछ दिनों तक मैंने खुद को अपने कमरे में लॉक कर दिया था।

कौन है नताशा ?

नताशा साल 2015-2016 में मिस इंग्लैंड की विनर थी। ग्रेजुएशन से पहले नताशा ने लाखों लोगों के सामने चीन में हुए मिस वर्ल्ड कंटेस्ट का हिस्सा रही।उन्होंने इस प्रतियोगिता में अपने देश का प्रतिनिधित्व किया। उनके पास Royal Northern College of Music से बैचलर ऑफ म्यूजिक की डिग्री भी है।

 

 

करण ने किया तेजस्वी का करियर खराब? हुए ट्रोल

बेटी को जिंदा करने के लिए करते रहे तंत्र मंत्र, शव से दुर्गंध आने लगी तब हुआ खुलासा

 

Latest news