नई दिल्ली. सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से दो ‘टाइगर 3’ और ‘पठान’ 2022 की दूसरे महीने में रिलीज हो सकती हैं। इस खबर को भारतीय व्यापार विश्लेषक और फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पर साझा किया। संभालना। “#Xclusiv… सलमान खान – शाहरुख: ‘टाइगर 3’ और ‘पठान’ पर नवीनतम… कई लोग मेरी टाइमलाइन पर #Tiger3 [#SalmanKhan] और #Pathan [#SRK] की रिलीज़ डेट के बारे में पूछ रहे हैं। .. पूरी संभावना है कि दोनों 2022 की दूसरी छमाही में पहुंचेंगे।”

‘टाइगर 3’ सफल ‘एक था टाइगर’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है, जिसमें कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी एक विरोधी के रूप में नजर आएंगे। फिल्म में सलमान रॉ (रिसर्च एंड एनालिसिस विंग) एजेंट अविनाश सिंह राठौर उर्फ ​​टाइगर की अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे, जबकि कैटरीना महिला प्रधान भूमिका निभाती नजर आएंगी।

लोकप्रिय फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म ‘एक था टाइगर’ 2012 में आई थी और इसे कबीर खान ने निर्देशित किया था। फिल्म को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता मिली।

दूसरी ओर, आगामी सिद्धार्थ आनंद निर्देशित ‘पठान’, जिसमें शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिकाओं में हैं, जॉन अब्राहम भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। फिल्म जो वर्तमान में निर्माणाधीन है, लगभग तीन वर्षों के अंतराल के बाद खान की बड़े पर्दे पर वापसी है।

अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ 2018 आनंद एल राय की ‘ज़ीरो’ के बाद किंग खान की वापसी परियोजना होने के अलावा, ‘पठान’ ने कई लोगों का ध्यान खींचा है क्योंकि इसमें सलमान खान का एक विस्तारित कैमियो भी होगा।

Neeraj Chopra Dance : हरियाणवी गाने पर थिरके गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा, सोशल मीडिया पर डांस हुआ वायरल

Ranbir-Alia Wedding : डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए रणबीर-आलिया पहुंचे जोधपुर ?

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर