Wednesday, August 17, 2022

क्या फिर ‘जैक स्पैरो’ बनेंगे जॉनी डेप? डिज्नी ने ऑफर किए 2535 करोड़

नई दिल्ली, अपनी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड से मानहानि का केस जीतने के बाद अभिनेता जॉनी डेप एक बार फिर हॉलीवुड में अपनी वही साख बना पा रहे हैं जो पहले थी. उनके ऊपर से अब सभी इलज़ाम साफ़ हो चुके हैं जहां सोशल मीडिया से लेकर असल जीवन में भी उन्हें फैंस का खूब सपोर्ट मिल रहा है. इसी कड़ी में उनके फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ ये है कि अभिनेता को एक बार फिर उनकी वर्ल्ड फेमस सीरीज पाइरेट्स ऑफ़ कैरेबियन्स ऑफर की गई है. हालांकि उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया है. क्या है इसके पीछे की वजह आइये आपको बताते हैं.

भेजा माफीनामा

एक्स वाइफ एंबर हर्ड के खिलाफ मानहानि का केस जीतने के बाद जॉनी डेप को उनका स्टारडम और प्रोजेक्ट्स दोनों ही वापस मल रहे हैं. जहां रिपोर्ट्स कहती हैं कि डिज्नी ने एक्टर को अपने किए के लिए माफीनामा भेजा है. बता दें, झूठे केस में फंसे जॉनी डेप पर जब उनकी पूर्व पत्नी ने केस किया था तब डिज्नी ने उनसे उनका सबसे बड़ा प्रोजेक्ट छीन लिया था. बहरहाल केस जीतने के बाद अब उन्हें एक बार फिर से जैक स्पैरो बनने का ऑफर दिया गया है. खबर हैं कि अब डिज्नी ने जॉनी डेप को 2,535 करोड़ की डील देकर पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन फ्रेंचाइची में वापसी करने का प्रस्ताव दिया है. बता दें, अभिनेता जॉनी डेप इस फ्रेंचाइजी के सभी 5 पार्ट्स में जैक स्पैरो बने नज़र आए थे.

ठुकरा दिया डिज्नी का प्रस्ताव

हालांकि जॉनी वापस इस रोल में दिखाई नहीं देने वाले हैं. जी हां! अपने स्वाभिमान के लिए लड़ाई लड़ने वाले जॉनी डेप के प्रवक्ता ने NBC न्यूज से बातचीत में इन खबरों को गलत बताया है. उन्होंने इन सभी ख़बरों को अटकलें बताई हैं. मालूम हो तो मानहानि केस के ट्रायल के वक्त कोर्ट में एक्टर ने कहा था कि जिन लोगों के साथ उन्होंने जीवन में काम किया उन्होंने जॉनी को धोखा दिया. इसलिए वे पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन 6 के लिए डिज्नी के पास वापस कभी नहीं जाएंगे.

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news