July 17, 2024
  • होम
  • आखिर 23 जून को क्यों हुई सोनाक्षी और जहीर इकबाल की शादी

आखिर 23 जून को क्यों हुई सोनाक्षी और जहीर इकबाल की शादी

  • WRITTEN BY: Pooja Thakur
  • LAST UPDATED : June 24, 2024, 2:47 pm IST

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी और जहीर इकबाल ने फिल्म ‘डबल XL’ में साथ काम किया था कहा ये जाता है कि उस फिल्म के बाद से उनका रिलेशनशिप शुरू हुआ था लेकिन सच तो ये है कि दोनों कई साल पहले से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन अब जाकर उनकी मोहब्बत मुकम्मल हुई है .बता दे कि सोनाक्षी सिन्हा ने शादी के लिए 23 जून की तारीख इसलिए चुना क्योंकि सात साल पहले यानी 23 जून 2017 में उनके रिलेशनशिप की शुरूआत हुई थी। दोनों एक-दूसरे को पहले ही नजर में दिल दे बैठे थे और सोच लिया था कि एक-दूसरे को ही हमसफर बनाना है।

ये है 23 जून तारीख चुनने की असली वजह

सोनाक्षी और जहीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पोस्ट शेयर कर बताया कि आज ही के दिन, सात साल पहले (23.06.2017) हमने एक-दूसरे की आंखों में प्यार महसूस किया था और ठान लिया था कि इसे सहेजकर रखेंगे .आज उस प्यार ने ही हमें सभी चुनौतियों को जीतने की हिम्मत दी और रास्ता दिखाया. हमारे दोनों परिवारों और दोनों देवताओं के आशीर्वाद से अब हम पति-पत्नी हैं।’

शादी के लिए परिवार नहीं था राजी

सोनाक्षी और जहीर को अपने इस ऱिश्ते को शादी के अंजाम तक पहुंचाने के लिए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा . मीडिया रिपोट्स के मुताबिक सोनाक्षी के माता -पिता और उनके दोनों भाई इस शादी के खिलाफ थे. बीच में ऐसी खबरे भी आईं कि सिन्हा परिवार के सदस्य इस शादी में शामिल नहीं होंगे।

सोनाक्षी सिन्हा के दोनों भाइयों को कुबूल नहीं मुस्लिम जीजा! नहीं निभाई कोई रस्म

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन