Samantha And Naga Chaitanya Divorce

नई दिल्ली : कुछ समय पहले साउथ के सुपरस्टार नाग चैतन्य और एक्ट्रेस सामंथा अलग होने का फैसला ले चुके थे। द फॅमिली मैन 2 के रिलीज़ के बाद ही सामंथा ने अपने सोशल मीडिया नाग चैतन्य से अलग होने की बात शेयर की थी।

सामंथा ने ये पोस्ट डिलीट क्यों किया

साउथ इंडस्ट्री के खूबसूरत कपल्स में से एक माने जाते थे सामंथा रुख प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya). लेकिन कुछ समय पहले ही दोनों ने अलग होने का अपनी मर्जी से फैसला लिया था. द फैमिली मैन 2 की रिलीज के कुछ समय बाद ही सामंथा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से चैतन्या संग अलग होने की बात सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की थी.

वहीं दूसरी तरफ सुपरस्टार चैतन्या ने भी सोशल मीडिया पर ऐलान किया था. लेकिन अब कुछ समेत से फैंस नोटिस कर रहे हैं कि एक्ट्रेस सामंथा का वो पोस्ट जिसमें उन्होंने अपने पति से अलग होने की बात कही थी एक्ट्रेस ने वो पोस्ट डिलीट कर दी है. इसी के साथ यह भी बताया जा रहा कि सामंथा और नागा दोनों फिर से एक साथ होने वाले हैं.

सामंथा और नागा चैतन्य फिर से साथ होने वाले है

दोनों ने अपने अलग होने की खबर अक्टूबर महीने में दी थी. जिसमें दोनों ने साफ़ साफ अपने पोस्ट में लिख के तलाक की जानकारी दी और साथ ही शेयर भी की थी. लेकिन एक्ट्रेस का वो पोस्ट अब एक्ट्रेस के पेज पर डिलीट है. ऐसे में फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों एक बार फिर से साथ आने का प्लान बना बना रहे है। और अपने रिश्ते को एक मौका देने का सोच रहे है। जिसके अनुसार उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया . हालांकि खबरों की माने तो वे दोनों अब दोबारा कभी साथ नहीं दिखेंगे.

एक्ट्रेस सामंथा स्विट्ज़रलैंड में छुटियाँ एन्जॉय कर रही है

इन दिनों एक्ट्रेस सामंथा अपनी लाइफ खुलकर एंजॉय करते दिख रही हैं, एक्ट्रेस वेकेशन पर स्विट्जरलैंड गई हैं. अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स से वेकेशन से कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. इनकी तस्वीर पर कैप्शन लिखा गया है- डे 4, मैजिक. फैंस सामंथा के लाइफ स्टाइल को देख कर प्रेरित होते हैं औऱ साथ ही उन्हें इस लाइफ को ऐसे जीने के लिए बधाई भी दे रहे हैं. एक्ट्रेस के इस पोस्ट को11 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चूका है.

यह भी पढ़ें :

Malaika And Arbaaz Divorce: मलाइका अरोड़ा के छोटे कपड़ों से थे परेशान, तलाक की वजह आई सामने !

UP Assembly Election 2022 : यूपी विधानसभा चुनाव 2022, तेजवीर रालोद छोड़ कर बसपा में हो गए शामिल

 

SHARE