Friday, February 3, 2023
spot_img

..तो इसलिए हुई शमशेरा फ्लॉप, बॉक्स ऑफिस पर किया ख़राब प्रदर्शन, जानें कारण

मुंबई: रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फेल हो चुकी है। रणबीर ने 4 साल बाद सिनेमाघरों में वापसी की, रणबीर के फैंस को उनसे काफी उम्मीदें थीं पर सबको तोड़ते हुए शमशेरा इस साल की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में शुमार हो चुकी है। पहले दिन 10.25 करोड़ की ओपनिंग लेने वाली फिल्म हर रोज बॉक्स ऑफिस पर गिरावट बढ़ती जा रही है। आलम ये है कि 6वें दिन शमशेरा ने टिकट खिड़कियों पर बामुश्किल 2.30 का कलेक्शन किया है। 6 दिनों में भी ये फिल्म 40 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई। इतने बड़े स्टार, बड़े बैनर के बाद भी आखिर शमशेरा फ्लॉप क्यों हुई, आइये बताते हैं आपको इस खबर में।

फिल्म का कमजोर ट्रेलर

24 जून को फिल्म के फ्लॉप होने की कहानी लिखी जा चुकी थी यानी जिस दिन इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। ट्रेलर को देखने वालों की समझ में आ गया था कि फिल्म में सिर्फ डायलॉगबाजी है और कुछ भी नहीं। वाणी कपूर ने फिल्म में कोल्ड शोल्डर टॉप पहना जिसका जमकर मजाक भी उडा था। संजय दत्त की अजीब सी डायलॉग डिलेवरी का भी सोशल मीडिया पर काफी मजाक उड़ा था। कुल मिलाकर लोगों को ट्रेलर ज्यादा पसंद नहीं आया।

रणबीर का रोल

अपनी पहली फिल्म (सांवरिया) से ही रणवीर की इमेज एक लवर बॉय वाली बन गई है। रॉकस्टार, वेक अप सिड, ये जवानी है दीवानी जैसी फिल्मों की सफलता ने इसे और भी मजबूत कर दिया। ऐसे में 4 साल के कमबैक के बाद रणबीर को डकैत का रोल दे दिया गया, तो सोचिए फैंस का क्या होगा। उन्होंने एक्टर को इस लुक में एक्सेप्ट करने से इनकार कर दिया।

कमजोर म्यूजिक

फिल्म शमशेरा का कोई ऐसा गाना नहीं है जिसे लोगों ने सिनेमाघरों से बाहर निकलने के बाद याद रखा हो। मिथुन ने इतनी बड़ी फिल्म कभी नहीं की और साथ ही उन्होंने शमशेरा के लिए एक भी चार्ट बस्टर नहीं दिया है। इसे भी फिल्म की कमजोरी कहा जा सकता है।

फिल्म की कहानी

शमशेरा में संजय दत्त विलेन के तौर पर नजर आए। इससे पहले भी दर्शक इन्हें अग्निपथ और केजीएफ 2 जैसी फिल्मों में भी निगेटिव रोल में देख चुके हैं। लोगों ने उनके कैरेक्टर को नई बोतल में पुरानी शराब जैसा कहकर नकार दिया।

 

Vice President Election 2022: जगदीप धनखड़ बनेंगे देश के अगले उपराष्ट्रपति? जानिए क्या कहते हैं सियासी समीकरण

Latest news