July 20, 2024
  • होम
  • महारानी एलिजाबेथ क्यों देखने पहुंची थी कमल हासन के फिल्म की शूटिंग?

महारानी एलिजाबेथ क्यों देखने पहुंची थी कमल हासन के फिल्म की शूटिंग?

 

नई दिल्ली। ब्रिटिश इतिहास में सबसे लंबे दौर तक राजगद्दी पर रही महारानी एलिजाबेथ बीते गुरुवार को 96 साल की उम्र में निधन हो गया था। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर कमल हासन ने महारानी एलिजाबेथ के साथ में अपनी तस्वीर साझा की थी।

इस फिल्म में शामिल हुई थी महारानी

बता दें कि कमल हासन की यह तस्वीर 2017 में बकिंघम पैलेस की यात्रा के दौरान की है। महारानी साल 1997 में भारत यात्रा पर आई थी। उस समय अभिनेता कमल हासन ने महारानी से मुलाकात की थी। अभिनेता कमल ने एक ट्वीट के जरिए महारानी को याद किया, जब रानी ने फिल्म मरुधनायकम फिल्म के सेट का दौरा किया था और कहा कि “शायद वह एकमात्र फिल्म की शूटिंग थी जिसमें महारानी ने हिस्सा लिया था।”

कमल हासन ने किया ट्वीट

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर कमल हासन ने तमिल में एक ट्वीट साझा किया कि, जिसमें उन्होंने लिखा था, “ब्रिटिश की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के निधन की खबर सुनकर दुखी हुआ हूं। कमल हासन आगे कहा कि महारानी न केवल अंग्रेजों से बल्कि पूरी दुनिया ने प्यार करती थी। 25 साल पहले, उन्होंने मेरा निमंत्रण स्वीकार किया था और मरुधनायकम के उद्घाटन समारोह में हिस्सा लिया था। शायद यह एकमात्र फिल्म शूट था जिसमें उन्होंने भाग लिया था।

यहां पर हुई थी मुलाकात

कमल हासन ने महारानी एलिजाबेथ से अपनी मुलाकात को याद करते हुए लिखा कि, पांच साल पहले लंदन में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में उनके पैलेस में हुई मुलाकात आज भी मुझे याद है। इंग्लैंड के लोगों और शाही परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है कि उन्होंने अपनी प्यारी रानी को खो दिया।

Gyanvapi Case: जिला कोर्ट ने हिंदू पक्ष के हक में दिया फैसला, ज्ञानवापी श्रंगार गौरी केस को बताया सुनने लायक

 

सोनाली फोगाट हत्या की सीबीआई जांच के लिए गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखेंगे प्रमोद सावंत

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन