July 18, 2024
  • होम
  • Biggboss : बिगबॉस में नजर आईं शिवानी कुमारी कौन हैं, उनके जन्म पर गांव में क्यों छाया था मातम ?

Biggboss : बिगबॉस में नजर आईं शिवानी कुमारी कौन हैं, उनके जन्म पर गांव में क्यों छाया था मातम ?

  • WRITTEN BY: Aniket Yadav
  • LAST UPDATED : June 21, 2024, 10:57 pm IST

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का आगाज शुक्रवार, 21 जून से हो गया है. सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर शिवानी कुमारी ने बिगबॉस के घर में एंट्री ले ली है. बिग बॉस के घर में एंट्री लेने से पहले शिवानी से शिवानी ने इंटरव्यू के दौरान अपनी स्ट्रगल की कहानी सुनाई. शिवानी ने बताया कि जब ओरैया जिले के अरयारी गांव में उनका जन्म हुआ था तब घर में मातम छा गया था. शिवानी की मां ने उनसे पहले तीन लड़कियों को जन्म दिया था. ऐसे में लोगों को उम्मीद थी कि शायद इस बार लड़का पैदा होगा, लेकिन जब वो पैदा हुईं तब गांव में शोक मनाया जाने लगा.

पिता का नही मिल पाया प्यार

शिवानी के जन्म के एक साल बाद ही शिवानी के पिता की मृत्यु हो गई थी. वह कभी समझ ही नहीं पाईं कि पिता का प्यार क्या होता है. पिता की मृत्यु के बाद उनकी मां दिन-रात काम करके जैसे-तैसे उन्हें और उनकी तीन बहनों को एक वक्त का खाना खिलाती थी. ऐसी हालत में शिवानी ने अपनी मां के सामने स्कूल जाने की इच्छा जताई. उनकी मां ने उन्हें पढ़ाने से मना कर दिया. ऐसे में शिवानी ने लोगों के घरों में काम किया, पैसे कमाए और अपनी पढ़ाई पूरी की.

गांव वालों के सुने तानें

शिवानी ने पढ़ाई के साथ-साथ वीडियो बनाना शुरू किया. गांव वालों ने इसका पुर-जोर विरोध किया. गांव वाले कहते कि, ‘अब ये नचनिया वाला काम करेगी. इसके कारण मेरे भी बच्चे बिगड़ जाएंगे.’ इतना ही नहीं, गांववाले गंदी-गंदी गालियां देने लगे. गांव वालों की बाताें का शिवानी पर तो कोई असर नहीं पड़ा, लेकिन उनकी मां परेशान हो गईं. उन्होंने गुस्से में शिवानी कुमारी के पेट में चाकू मार  दिया और खुद रेलवे स्टेशन पर जाकर रहने लगीं.

यूट्यूब, इंस्टाग्राम पर मिलियन में फॉलोवर्स

मां की वजह से शिवानी ने एक महीने के लिए किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो बनाना बंद कर दिया, लेकिन फिर हिम्मत दिखाई और वीडियो बनाना शुरू किया. बता दें, आज इंस्टाग्राम पर शिवानी कुमारी के 4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उनका यूट्यूब चैनल भी है, जिस पर उनके 2.24 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं.

 

Video: यह मजदूर का हाथ है, कात्या! शख्स का वीडियो देखने के बाद आपको भी सनी देओल का ये डायलॉग याद आ 

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन