कौन है ज्यादा अमीर सुष्मिता सेन या ललित मोदी? जानें किसके पास है कितनी संपत्ति

नई दिल्ली: इन दिनों सुष्मिता सेन और ललित मोदी खूब सुर्खियों में हैं. दोनों के अफेयर के चर्चे हर जगह चल रहें हैं. इतना ही नहीं सुष्मिता के साथ डेटिंग की हवा खुद ललित मोदी ने ही उड़ाई थी. ललित मोदी ने खुद इस बात की जानकारी दी कि वो और सष्मिता एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. जिसके बाद सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स सुष्मिता सेन को गोल्ड डिगर कहकर बुला रहे हैं और कई सारे मीम्स बना रहे हैं. बता दें, लोग अब इस अनोखे रिलेशनशिप को लेकर अलग-अलग तरह की बातें कर रहे हैं. इस बीच अगर आप ये जानना चाहते हैं कि इन दोनों में से कौन सबसे ज्यादा अमीर है तो चलिए आज हम आपको बताते है कि कौन है कितनी संपत्ति का मालिक।

आलीशान बंगले में रहते हैं ललित मोदी

ललित मोदी के लिए अगर ऐसा कहा जाए कि वह मुंह में सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए थे, तो यह कहना गलत नहीं होगा. इसके साथ ही ललित मोदी के परिवार का एक लंबा चौड़ा बिजनेस है जिसे बिजनेस कहना गलत होगा। जी हाँ असल में ललित मोदी का साम्राज्य है. जिसमें शराब, सिगरेट और पान मसाला के फेमस ब्रांड और रिटेल स्टोर, रेस्टोरेंट चेन और ट्रैवल कंपनियां शामिल हैं. ललित मोदी लंडन में एक बंग्ले में रहते हैं जो 7000 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है. ललित मोदी के बंग्ले में 8 बेडरूम है. ललित मोदी के नेटवर्थ की बात करें तो उनके पास लगभग 12 हजार करोड़ की कुल संपत्ति बताई जा रही है. जिसमें से लगभग 4 हजार 500 करोड़ करोड़ की उनकी संपत्ति है.

सुष्मिता की प्रॉपर्टी

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुष्मिता सेन साल में लगभग 9 करोड़ रुपये और हर महीने 60 लाख रुपये कमाती हैं. इतना ही नहीं, सुष्मिता सेन के पास करीब 100 करोड़ रुपये की संपत्ति है और सुष्मिता सेन के पास मुंबई में एक आलिशान बंगला भी है. इतना ही नहीं अदाकारा सुष्मिता सेन के पास बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज 730 एलडी है, जिसकी कीमत करीब 1.42 करोड़ रुपये के आसपास बताई जा रही है. अभिनेत्री सुष्मिता सेन एक फिल्म का करीब 3 से 4 करोड़ रुपये तक चार्ज करती हैं. बता दें एक्ट्रेस को मेहेंगी गाड़ियां और डायमंड्स का काफी ज्यादा शौक है.

 

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

Latest news