Monday, October 3, 2022

कौन है राहुल जैन ? 30 साल की कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट के साथ रेप करने का लगा आरोप

मुंबई: सिंगर और कंपोजर राहुल जैन के खिलाफ रेप के आरोप में FIR दर्ज हो गई है। 30 साल की एक कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में राहुल के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। महिला ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा, राहुल ने मुझसे सोशल मीडिया के जरिए कॉन्टेक्ट किया और मेरे काम की सरहाना की। उसने मुझे अपने मुंबई स्थित घर बुलाया और अपनी पर्सनल कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट के तौर पर रखने का कहा। इसके बाद जब मैं 11 अगस्त को उसके घर गई जहां उसने मेरा रेप किया। वहीं, राहुल ने कहा है कि ये आरोप बेबुनियाद है। आपको बताते हैं कौन हैं राहुल जैन ?

कौन हैं राहुल जैन ?

Rahul Jain एक पॉपुलर सिंगर, कंपोजर और लिरिसिस्ट हैं, ये बॉलीवुड के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री में भी काम कर चुके हैं। राहुल जैन ने 2016 में आई फिल्म ‘फीवर’ से बतौर म्यूजिक डायरेक्टर डेब्यू किया। इस फिल्म में गौहर खान और राजीव खंडेलवाल लीड रोल में नजर आए थे। इसके बाद राहुल जैन ने विक्रम भट्ट की फिल्म 1921 में ‘आने वाला कल’ गाना भी गाया था।

पंकज त्रिपाठी से भी कनेक्शन

यही नहीं राहुल जैन ने कई और फिल्मों में म्यूजिक तो दिया ही है और गाने भी गाए हैं। इनमें पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म ‘कागज’ शामिल है, जो 2021 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को प्रोड्यूस सलमान खान ने किया था।

क्या आरोप लगे हैं ?

मीडिया को बयान देते हुए मुंबई पुलिस ने कहा- महिला बतौर फ्रीलांस कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट काम करती थी। उसने हमे बताया – राहुल ने उसका रेप किया और सारे सबूत मिटाने की भी प्लानिंग की। हमने IPC की धारा 376, 323 और 506 के तहत FIR की है। फिलहाल इस मामले को लेकर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

पहले भी लगाए थे आरोप

एक इंटरव्यू में बात करते हुए राहुल ने बताया, मैं इस लेडी को नहीं जानता हूं। ये जो भी आरोप मेरे ऊपर लगा रही है, वो झूठे और बेबुनियाद हैं। इसके पहले भी एक महिला ने मेरे ऊपर आरोप लगाए था, लेकिन बाद में मुझे न्याय मिल गया था। मुझे लगता है यह दोनों महिला एक दूसरे से मिली हुई हैं। बता दें, पिछले साल अक्टूबर में राहुल पर रेप और बच्चे को एबॉर्ट करने क आरोप लगाया गया था।

 

जम्मू कश्मीर में बड़ा हादसा: ITBP जवानों से भरी बस पलटी, 6 सुरक्षाकर्मी शहीद

Latest news