July 20, 2024
  • होम
  • मिर्जापुर-3 की माधुरी यादव कौन है , झेल चुकी अनगिनत रिजेक्शन

मिर्जापुर-3 की माधुरी यादव कौन है , झेल चुकी अनगिनत रिजेक्शन

  • WRITTEN BY: Manisha Shukla
  • LAST UPDATED : July 10, 2024, 8:01 pm IST

नई दिल्ली : मिर्जापुर की तीनो सीरीज ने ओटीटी पर धूम मचाया है। इस वेब सीरीज को सभी ने अपना प्यार दिया है। इस वेब शो में मिर्जापुर की गद्दी की लड़ाई गुड्डू पंडित और कालीन भैया के बीच देखने के लिए मिली। मिर्जापुर के तीसरे सीजन में कुछ नए चेहरों को मौका दिया गया। वहीं इन नए चेहरों ने सीरीज में मौके पर चौका मार दिया है।। उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है। हालांकि, इसबार सभी ने मुन्ना भैया को मिस किया हैं। खैर, नए चेहरों में एक चेहरा मुन्ना भैया की धर्मपत्नी माधुरी यादव भी हैं। माधुरी की एंट्री दूसरे सीजन से ही हुई थी लेकिन तीसरे सीजन में उन्होंने काफी लामलाइट मिला हैं ।

झेला ढेरों रिजेक्शन

मिर्जापुर-3 में माधुरी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस और कोई नहीं ईशा तलवार है। इस वेब शो के बाद उनकी लाइफ बदल ही गई । ऐसे में ईशा ने एक इंटरव्यू में अपने स्ट्रगल-करियर के बारे में बात की है। ईशा ने कहा कि मैने करियर में ढेरों रिजेक्शन झेले हैं उसके बाद मुझे सफलता हाथ लगी है। ईशा आगे कहती है कि मुझे ओटीटी के बारे में कुछ नहीं पता था कि ये कैसे काम करता है। जब मिर्जापुर का स्ट्रीम किया गया तब मैं सो गई थीं क्योंकि मुझे कुछ देखना ही नहीं था। जब मैं उठीं तो इंस्टग्राम पर ट्रेलर 1.2 मिलियन जा चूका था।

24 साल पहले की थी करियर की शुरुआत

आपको बता दें की ईशा तलवार ने अपने करियर की शुरुआत 24 साल पहले की थी। । वो साल 2000 में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘हमारा दिल आपके पास है’ में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आई थी। ये उनकी पहली फिल्म थी। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर में काफी हिंदी फिल्मों में काम किया। इसमें ‘आर्टिकल 15 ‘ गिन्नी वेड्स सनी’ और फराहन अख्तर की ‘तूफान’ फिल्में शामिल है। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस साउथ फिल्मों का भी हिस्सा रही है।

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन