मुंबई, अपनी खूबसूरती से लाखों दिलों को धड़काने वाली भाभी जी घर पर हैं की गोरी मेम तो आपको याद ही होंगी. ‘भाभीजी घर पर है’ की अनीता भाभी (सौम्या टंडन) यानि गोरी मेम फैंस की फेवरेट हैं. शो को अलविदा कहने के बाद सौम्या टंडन की कमी फैंस को अब भी खलती है. ऐसे में आइए आज आपको बताते हैं कि आपकी चहिती गोरी मेम यानि सौम्या टंडन कहाँ हैं.

कहाँ हैं भाभी जी?

भाभी जी घर पर हैं की अनीता भाभी उर्फ़ सौम्या टंडन की खोज करने के लिए आपको ज्यादा दूर जाने की जरूरत नहीं है. बस उनके इंस्टाग्राम अकाउंट तक जाइए, स्क्रीन से चाहे सौम्या ने दूरी बना रखी हो, लेकिन सोशल मीडिया पर गोरी मेम पहले की तरह ही एक्टिव हैं.

सौम्या टंडन ने इंस्टा पर अपने बेटे संग एक क्यूट तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में सौम्या के बेटे को देख आपको मोगली की याद आ जाएगी. सौम्या ने अपनी इस पोस्ट के साथ एक प्यार भरा कैप्शन भी लिखा है.

उन्होंने लिखा- देखो कौन मेरे शूट को खराब करने आया है, वो बेहद ही क्यूट है, क्या कोई उससे अपनी नजरें हटा सकता है. कम से कम मैं तो नहीं हटा सकती. मज़ेदार बात ये है कि वो बाथरूम में नहा रहा था लेकिन मेरे साथ फोटो क्लिक कराने के लिए दौड़कर चला आया. “अरे जंगल-जंगल बात चली है पता चला है, चड्डी पहन के फूल खिला है, फूल खिला है.”

ब्रेक इंजॉय कर रही हैं सौम्या

”भाभीजी घर पर है” शो छोड़ने के बाद सौम्या टंडन इस समय अपने ब्रेक को एंजॉय कर रही हैं. सौम्या अपने फोटोशूट की तस्वीरें अक्सर इंस्टा पर शेयर करती रहती हैं, लेकिन फैंस सौम्या को अपने टीवी स्क्रीन्स बहुत ज्यादा मिस कर रहे हैं. अब देखना है कि अभिनेत्री कब सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करती हैं.

 

मोहाली ब्लास्ट: आरोपी निशान सिंह गिरफ्तार, कई ठिकानों पर पुलिस की छापेमारी जारी

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर