Tuesday, November 29, 2022

सारा के पीछे आ रहा था पैपराजी तो एक्ट्रेस ने कर दिया मना, हुई ट्रोल

मुंबई: सारा अली खान ने बहुत ही कम उम्र में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने साल 2018 में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था लेकिन चार साल के करियर में ही सारा अली खान अक्षय कुमार से लेकर रणवीर सिंह और धनुष जैसे कई बड़े सितारों संग नजर आ चुकी हैं। फैंस सारा को देखना खूब पसंद करते हैं। अब एक्ट्रेस का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

फिर सारा हुई ट्रोल

सारा हाल ही में मुंबई में देखी गई।इस दौरान सारा अली खान व्हाइट एथनिक आउटफिट में नजर आई। वीडियो में सारा के हाथ में कॉफी मग दिख रहा है। साथ ही एक्ट्रेस गाड़ी से बाहर निकलते हुए नजर आ रही हैं। उसी दौरान सारा ने पैपराजी को नमस्कार करते हुए उन्हें पीछे आने के लिए मना कर दिया। सारा कहती हैं, ‘आप एक काम कीजिए, आप अभी मत आइये।’ सारा का यह अंदाज लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

इन अभिनेता पर आ चुका है अभिनेत्री का दिल

सारा अली खान बॉलीवुड की असल आशिकी गर्ल हैं, इस बात में कोई दोराय नहीं है। सारा अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने अफेयर्स को लेकर भी अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं। सारा अली खान जब करण जौहर के शो में पहुंचीं थी तो उन्होंने विजय देवरकोंड़ा को डेट करने की बात कही थी। लेकिन इसी शो में बीते साल सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन पर क्रश होने की बात को भी स्वीकार किया था। कार्तिक और सारा ने कुछ समय तक एक दूसरे को डेट भी किया। वैसे कार्तिक आर्यन से पहले सारा अली खान का नाम सुशांत सिंह राजपूत, ईशान खट्टर, हर्षवर्धन कपूर, वीर पहरिया, जेहन हांडा के साथ भी जुड़ चुका है।

इन फिल्मों में नजर आएंगी सारा

सारा अली खान की साल 2021 में आई फिल्म ‘अतरंगी रे’ को ऑडियंस का बहुत अच्छा रिस्पांस मिला। सारा अली खान के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही विक्की कौशल के साथ लक्ष्मण उतेरकर की अनटाइटल फिल्म में नजर आएंगी। दोनों का फिल्म से फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। इसके अलावा वह फिल्म गैसलाइट में भी नजर आएंगी।

 

 

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news