July 15, 2024
  • होम
  • जब Sajid Khan ने Farhaan Akhtar के घर की चोरी! पकड़े जाने पर गए थाने

जब Sajid Khan ने Farhaan Akhtar के घर की चोरी! पकड़े जाने पर गए थाने

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : November 22, 2022, 9:59 pm IST

नई दिल्ली : तमाम विरोध के बाद भी साजिद खान बिग बॉस 16 के घर में टिके हुए हैं. भले ही उन्हें शो में लेकर आना मेकर्स के लिए एक TRP मूव रहा हो लेकिन उन्होंने पूरे देश का ध्यान अपनी ओर बटोरा जरूर है. बॉलीवुड में साजिद खान का बड़ा नाम है उन्हें सीनियर कहकर भी बुलाया जाता है. आज उनके पास दौलत का भी बेशुमार भंडार है. लेकिन साजिद खान हमेशा से ऐसे नहीं थे. उन्होंने अपने जीवन का एक बड़ा हिस्सा गरीबी में बिताया है. जहां बॉलीवुड परिवार से ताल्लुक रखते हुए भी वह चोरी करने पर मजबूर हो गए थे. 23 नवंबर को साजिद अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर आइए बताते हैं आखिर क्यों साजिद खान ने की फरहान खान के घर चोरी?

चाल के बच्चों से की दोस्ती

साजिद खान ने खुद इस बात को एक इंटरव्यू में कबूल किया है कि उन्होंने बचपन में खूब चोरी की है. इस बात का ज़िक्र करते हुए वह बताते हैं कि जब उनकी उम्र महज 10 साल थी तो वह ऐसी जगह रहा करते थे जो अमीरों का इलाका था. उनका स्कूल भी अमीर बच्चों वाला था लेकिन उनके घर की हालत सही नहीं थी. ऐसे में वह इस स्थिति से निकलना चाहते थे. इसके बाद साजिद खान को इस गरीब से निकलने का केवल एक ही रास्ता दिखा जो था क्राइम. इसलिए उन्होंने चाल के उन बच्चों के साथ दोस्ती की जो स्टेरीयो सिस्टम, साइकिल और बाकी चीजें चुराते थे. कुछ समय तक साजिद खान भी ऐसा ही करने लगे और उन्हें चोरी की आदत लग गई.

खुद गुनाह कबूला

इसी इंटरव्यू में साजिद खान ने बताया था कि एक बार उन्होंने अपने कजिन भाई फरहान अख्तर के घर भी चोरी की थी. उस समय उन्होंने अपने भाई एक घर से नाइकी के जूते और निकॉन का कैमरा चुराया था. लेकिन इस बार वह पकड़े गए थे और उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया था. परिवार वालों ने उन्हें पुलिस के हवाले करना बेहतर समझा ताकि वह सही सबक सीख सकें. इसके बाद उनके जीवन में भारी परिवर्तन आया. जहां उन्होंने 14 साल की उम्र में होश संभाला जब उनके पिता की मृत्यु हो गई और घर की जिम्मेदारी उनपर आ गई.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन