नई दिल्ली: करणवीर बोहरा लॉकअप शो से बाहर आ चुके हैं। शो के अंदर उनके खुलासों से दर्शक काफी शॉक थे। वहीं दूसरी ओर के वी बारे में अंजलि अरोड़ा ने जो खुलासा किया उससे उनकी पत्नी तीजे सिद्धू काफी टेंशन में आ गई थीं। बता दें कि अंजलि ने इस बारे में कहा था कि करणवीर बोहरा चाहते थे कि अंजलि उनके साथ फेक लव वाला सीन क्रिएट करें। अब करणवीर ने खुलासा किया है कि इस बात से उनकी वाइफ तीजे काफी परेशान हो गई थीं। उन्होंने इस बात का दावा भी किया कि अंजलि उस वक्त ऐसा करने के लिए बाकायदा तैयार भी हो गई थीं। उन्होंने आगे बताया कि आगे चलकर अंजलि ने यह आइडिया मुनव्वर फारूकी पर आज़मा लिया।

बोले- बड़ी बेवकूफी थी ये

करणवीर बोहरा की इस स्क्रिप्ट का खुलासा जब कंगना रनौत के सामने हुआ तो उन्होंने भी के वी की काफी फटकार लगाई थी। कंगना ने कहा कि क्या केवी ने अपनी पत्नी और अपनी तीनों बेटियों के बारे में नहीं सोचा? अब के वी ने बताया है कि उनकी वाइफ भी इस बात से बहुत नाराज हो गई थीं। सिद्धार्थ कानन के एक शो पर करणवीर ने बताया कि, वह उदास हो गई थी और बोली, यह किस तरीके की स्क्रिप्ट है, आखिर तुम्हें यह सब करना ही क्यों था? मैंने बोला, यह बात सच है कि यह सब मेरी बहुत बड़ी बेवकूफी थी. उन्होंने आगे कहा- कि जब भी आप कुछ सही या कुछ गलत करते हैं तो आपको नतीजे भुगतने ही पड़ते हैं।आखिर हम सभी इंसान हैं।

बॉयफ्रेंड होने के बाद क्यों तैयार हुई अंजलि

करणवीर ने अंजलि के साथ हुई अपनी बातचीत भी बताई। उन्होंने कहा, मैंने पहले दिन ही उसको अपनी स्क्रिप्ट बताई थी कि मेरी तरफ से कुछ नहीं होगा। तुम मेरी तरफ लगाव दिखाओ, ये अफेयर नहीं होगा। रिऐलिटी शो है तो मोमेंट्स क्रिएट करो। मेरा स्क्रिप्ट में कोई इन्वॉल्वमेंट नहीं था, मतलब मुझे कुछ करना नहीं था। उसने बोला, डन। दो हफ्ते बाद उसने मुनव्वर को बता दिया। इसके बाद मुनव्वर के साथ यही शुरू कर दिया। मुझे ये भी नहीं पता था कि बाहर उसका बॉयफ्रेंड है। जब बाहर बॉयफ्रेंड था तो पता नहीं मेरे कहने से क्यों तैयार हो गई।

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर