Friday, February 3, 2023
spot_img

बॉलीवुड : भल्लालदेव ने राजामौली की फिल्म आरआरआर के बारे में क्या कहा?

बॉलीवुड 

नई दिल्ली, एसएस राजामौली की फिल्मों के बारे में तो पूरा भारत चर्चा कर ही रहा है. जहां उनकी हर एक फिल्म दूसरी फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ती नज़र आ रही है. राजामौली की ताज़ा फिल्म आरआरआर ने तो बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकार्ड्स तोड़ दिए हैं. अब इसपर उन्हीं की फिल्म बाहुबली के भल्लालदेव ने आखिर क्या कहा है?

भल्लालदेव ने की तारीफ

राजामौली की फिल्म आरआरआर ने बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकार्ड्स तोड़ दिए हैं. फिल्म की स्क्रीनिंग कुल 5000 स्क्रीन्स पर साथ ही हुई थी. जहाँ पूरे देश में इस फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर राजामौली के ही नए रिकॉर्ड बना दिए हैं. अब इसपर राजामौली और प्रभास की सुपर ब्लॉक बस्टर फिल्म बाहुबली में भल्लालदेव का किरदार निभाने वाले एक्टर राणा दग्गुबाती अपनी प्रतिक्रिया देते नज़र आ रहे हैं. उन्होंने इस फिल्म की जमकर तारीफ की है. बता दें राणा बाहुबली में राजामौली के निर्देशन में काम कर चुके हैं.

‘वन इंडिया – वन सिनेमा’ का सपना पूरा

राणा दग्गुबाती ने अपने शब्दों में राजामौली की तारीफ करते हुए कहा, ‘वन इंडिया – वन सिनेमा’ का सपना पूरा कर दिखाया. उन्होंने इस तारीफ को आरआरआर के एक पोस्टर को साझा करते हुए अपने सोशल मीडिया पर लिखा. बता दें, फिल्म ने अबतक 1000 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है. इसी उपलब्धि के साथ उन्होंने पोस्टर साझा करते हुए लिखा, वन नेशन, वन सिनेमा पहले सिर्फ एक सपना था. जब तक एक इंसान ने हमें आगे आकर नहीं दिखाया कि देखो इसे ऐसे पूरा किया जाता है.’

कैप्टन – राजामौली से राणा

उन्होंने इस पोस्टर को साझा करते हुए लिखा, कैप्टन आपने एक बार फिर कर दिखाया है. राजामौली और उनके आगे की टीम मैं आप सभी को सलाम करता हूं. आपको बता दें उनके इस ट्वीट को लेकर तमाम लोगों ने उनकी इस बात का समर्थन किया है और उनकी तारीफ भी की है. मालूम हो कि राणा और प्रभास स्टारर बाहुबली फिल्म एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी जिसने आल ओवर इंडिया 2000 करोड़ का बिज़नेस किया था.

यह भी पढ़ें:

पाकिस्तान: सुप्रीम कोर्ट ने डिप्टी स्पीकर के फैसले को बताया गैर संवैधानिक

Story Of Sher Singh Raana : शेर सिंह राणा की बायोपिक करेंगे विद्युत जामवाल

Latest news