बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की अटकलें सोशल मीडिया पर काफी समय से चर्चा में हैं. खबर है कि दोनों 20 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी के बंधन में बंधने वाले है. लगातार चल रही इन अटकलों पर आखिरसकार दीपिका और रणवीर ने भी अपनी चुप्पी तोड़ दी है. हाल ही में रणवीर से उनके दोस्त और कॉमेडियन तन्मय भट्ट ने उनसे शादी के बारें में सवाल पूछा, तो अभिनेता रणवीर ने कहा, “ऐ चल ना! तुम क्या हो? कमबख्त पिंकविला ?”

रणवीर सिंह के फैंस को एक बार निराशा हाथ लगी है. बता दें, पद्मावत एक्टर रणवीर सिंह इंस्टाग्राम लाइव चैट के जरिए अपने फैंस से जुड़े थे तभी उनके दोस्त तन्मय भट्ट ने उनसे सवाल किया जिसके बाद रणवीर के जवाब देते ही दोनों स्टार हंसने लगे और उनके साथ इस लाइव चैट में जुड़े बाकी फैंस को दीपिका और रणवीर की शादी के ऑफिशियल बयान के बारें में अभी और इंतजार करना होगा.

न केवल रणवीर ने, दीपिका पादुकोण ने भी अपनी शादी के बारे में चल रही अफवाहों पर बात करने से इनकार कर दिया. नई दिल्ली में फिक्की लेडीज ऑर्गनाइजेशन (एफएलओ) द्वारा आयोजित एक समारोह में मौजूद दीपिका ने कहा, “मैं जानबूझ कर इस सवाल का जवाब नहीं दे रही हूं. इस तरह के इवेंट में यह पूछने के लिए एक बेहद असंवेदनशील सवाल है.”

रणवीर सिंह शादी से पहले घर का करवा रहें है रिनोवेशन

रणवीर सिंह से शादी के सवाल पर दीपिका पादुकोण ने तोड़ी चुप्पी, कहा- अभी इस बारे में कुछ नहीं कहना