Sunday, September 25, 2022

75 रुपए में देखें ये फ़िल्में, धड़ाधड़ हो रही है फिल्मों की एडवांस बुकिंग

नई दिल्ली: फिल्म देखने के शौक़ीन लोगों के लिए कल का दिन बेहद अहम है। मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया की ओर से 23 सितम्बर को नेशनल सिनेमा डे सेलिब्रेट किया जाएगा। जिसके तहत शुक्रवार को रिलीज होने वाली सभी फिल्मों की टिकट सिर्फ 75 रुपये में बेचे जा रही हैं। एसोसिएशन की ओर जारी की गयी जानकारी के अनुसार, नेशनल सिनेमा डे हिट हो गया है और टिकटों की रिकॉर्ड एडवांस की सेल भी हुई। नेशनल सिनेमा डे मनाने का उद्देश्य यह है कि लोगों को सिनेमाघरों तक आने के लिए प्रेरित किया जाए। इसीलिए, टिकटों की कीमत कम रखी गई है।

देखें ये फ़िल्में

9 सितम्बर को रिलीज हुई रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र अभी भी सिनेमाघरों में अपना कब्जा जमाए बैठी है। अगर अभी तक आपने फिल्म नहीं देखी है तो 23 सितम्बर को सिर्फ 75 रुपये में इस फिल्म के मजे ले सकते हैं। सनी देओल, दुलकर सलमान, पूजा भट्ट और श्रेया धन्वंतरि की फिल्म चुप रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट भी सिनेमाघरों में कल रिलीज हो रही है। आपके पास इस फिल्म को 75 रुपये में देखने का शानदार मौका भी है । जानकारी के अनुसार, चुप की टीम के सवा लाख से ज्यादा टिकटों की एडवांस बुकिंग हो चुकी है।

यहां देखें 75 रुपए में टिकट

आपको बता दें, जो मल्टीप्लेक्स, एसोसिएशन के मेंबर हैं, उन्हें ही 75 रुपये का टिकट मिल रहा है। इनमें पीवीआर, आइनॉक्स, सिनेपोलिस, कार्निवाल, मिराज, सिटीप्राइड, मुक्ता ए 2, मूवी टाइम, वेव, एम 3 के, डिलाइट समेत कई सिनेमाघर की लिस्ट शामिल हैं।

इस आयोजन में देशभर की 4000 से ज्यादा स्क्रींस शामिल हैं। मगर, कुछ राज्यों में नियमों और टिकट प्राइसिंग के चलते इस स्कीम का लाभ नहीं उठा सकेंगे। इनमें तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु और केरल के सिनेमाघर शामिल हैं। हालांकि, कुछ सिनेमाघरों में नेशनल सिनेमा डे मनाया जाएगा, जहां दक्षिण भारतीय दर्शक भी 75 रुपये में फिल्म का आनंद उठा पाएंगे।

 

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news