नई दिल्ली: “मेहंदी लगा के रखना” 2017 की एक भोजपुरी फिल्म है जो रजनीश मिश्रा ने ही लिखी और निर्देशित की है. जबकि अनंजय रघुराज ने फिल्म को प्रॉड्यूस किया है. इस फिल्म में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, हॉट एक्ट्रेस काजल राघवानी, अवधेश मिश्रा और ऋतू सिंह लीड रोल में नजर आते हैं. खेसारी लाल की इस फिल्म के तीन सीक्वल आ चुके हैं. यानी साल 2017 के बाद इसका एक पार्ट 2018 और तीसरा पार्ट 2019 में रिलीज हुआ.

खास बात है कि साल 2018 की अप्रैल के बाद “निरहुआ रिक्शावाला 2” और “निरहुआ हिंदुस्तानी 2” के बाद YouTube पर 40 मिलियन व्यू पाने वाली भोजपुरी पहली फिल्म है. इस फिल्म में राजा के रूप में खेसारी लाल यादव, काजल के रूप में काजल राघवानी, बबली के रूप में रितु सिंह, नारायण के रूप में अवधेश मिश्रा, राजा के दोस्त के रूप में संजय महानंद और संजय पांडे ने मुख्य विलन का किरदार निभाया है.

खेसारी लाल की इस हिट फिल्म “मेहंदी लगा के रखना” के लिए गाने रजनीश मिश्रा ने ही कमपोज़ किए हैं, जिनके बोल प्यारे लाल यादव और श्याम देहाती ने लिखे. इस फिल्म के गाने भी दर्शकों को काफी पसंद आए. फिल्म मे कुल 9 गाने हैं. काजल राघवानी के आईटम सॉन्ग ने भी खूब धूम मचाई. नीचे देखिए फिल्म का लिंक.

Ruma Sharma Sexy Bikini Photo Video: रूमा शर्मा की सेक्सी बिकिनी फोटो को देख हो जाएंगे मदहोश, देखें लेटेस्ट फोटो वीडियो

Bhojpuri Kajal Raghwani Sexy Video: हॉटनेस ओवरलोडेड काजल राघवानी के सेक्सी वीडियो ने लूटी महफिल, फैंस बोले- करेजा निकाल ली