बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. टाइगर श्रॉफ ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर इन दिनों  काफी चर्चा में है. फिल्म 2 अक्टूबर गांधी जयंती के मौके पर रिलीज होने जा रही है. एक्शन से भरपूर इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. लेकिन उससे पहले फिल्म का गाना जय जय शिव शंकर शनिवार को रिलीज होने जा रहा है. फिल्म के इस गाने में गुरु शिष्य की जोड़ी डांस करती नजर आएगी. जी हां ऋतिक रोशन के साथ टाइगर श्रॉफ के डांस  का धमाल  इस गाने में देखने को मिलेगा. 

जय जय शिव शंकर गाना 70 के दशक का है जिसमें राजेश खन्ना, मुमताज नजर आए थे, इस गाने में किशोर कुमार और लता मंगेशकर ने अपनी आवाज दी थी. वॉर फिल्म में इसी गाने का रीमेक देखने को मिलेगा जिसमें ऋतिक रौशन के साथ टाइगर श्रॉफ का डांस देखने को मिलेगा. गाने के इस पोस्टर  में भी दोनों गुलाल के रंगों से रंगे हुए दिखाई दे रहे हैं. 

View this post on Instagram

Tomorrow 😊 #jaijaishivshankar #hrithikvstiger #war

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

ऋतिक रोशन ने इस गाने के फर्स्ट लुक को शेयर करने के साथ लिखा है, ‘मूड है भयंकर गाना जय जय शिव शंकर कल होगा रिलीज.’ य़शराज फिल्म के बैनर तले बन रही  फिल्म वॉर का  निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं, वहीं आदित्य चोपड़ा फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म  में  जबरदस्त  एक्शन और स्टंट देखने को मिलेगा. फिल्म के सीन्स देखकर आपको हॉलीवुड फिल्म के सीन्स याद आ जाएंगे. 

वॉर में ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ के अलावा वाणी कपूर और आशुतोष राणा नजर आएंगे. वॉर हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होने जा रही है. फिल्म का ट्रेलर बेहद धमाकेदार रहा, वहीं फिल्म का एक गाना घुंघरू भी रिलीज हो चुका है. अब देखना होगा जय जय शिव शंकर गाना दर्शकों को कितना पसंद आता है. 

आपको बता  दें  टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का बॉक्स  ऑफिस पर मुकाबला चिरंजीवी और अमिताभ बच्चन की फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी से होने जा रहा है. दोनों ही फिल्में बड़े बजट और बड़े सितारों के साथ रिलीज हो रही है तो ऐसे में दोनों ही फिल्मों के बीच कांटे की टक्कर देखने  को मिलेगी. 

Daisy Shah Sexy Video: डेजी शाह के सेक्सी वीडियो ने मचाई सनसनी, बोल्ड अदाओं से किया हर किसी को अट्रैक्ट

Poonam Pandey Sexy Hot Video: पूनम पांडे के सेक्सी वीडियो ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, देखें हॉट वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App