बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सोमवार की सुबह संगीतकार वाजिद खान ने मुंबई में अपनी आखिरी सांस ली, और उसके बाद उन्हें वर्सोवा कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया. ऐसा कहा जा रहा है कि किडनी फेल हो जाने के चलते वाजिद खान का निधन हो गया, और यही कारण था जिसके चलते वो आसानी से कोरोना के भी चपेट में आ गए. हालांकि अस्पताल ने इस बारे में किसी भी प्रकार से आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है. वाजिद खान को वहीं दफन दिया गया है, जहां 29 अप्रैल को इरफान खान को दफन किया गया था.

इसका मतलब ये हुआ की इरफान खान की कब्र के बिलकुल पास में वाजिद खान की कब्र बनाई गई है. वाजिद खान ने महज 42 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया, ऐसे में उनके भाई साजिद खान आखिरी समय तक जनाजे के साथ थे. इस दुख के मौके पर शरीक होने के लिए साजिद-वाजिद के करीबी आदित्य पंचोली भी पहुंचे थे. वैसे ये कहा जा रहा था कि पिछले दो महीने से वाजिद किडनी की समस्या से जूझ रहे थे, और जब उनकी तकलीफ बढ़ी तो टेस्ट करवाया गया.

टेस्ट के दौरान ही पता चला की वाजिद कोरोना पॉजिटिव हैं. हाल ही में वाजिद खान ने सलमान खान के गाने भाई-भाई को साजिद खान के साथ मिलकर कंपोज किया था. साजिद-वाजिद की जोड़ी काफी पॉपुलर थी, हर कोई इनको साजिद-वाजिद कहकर ही पुकारता था, हालांकि अब जब वाजिद ने दुनिया को अलविदा कह दिया तो ये जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई.

बता दें वाजिद खान ने सलमान खान की फिल्म प्यार किया तो डरना क्या से 22 साल पहले अपने करियर की शुरूआत की थी. वाजिद खान के निधन की खबर को सुनकर पूरा बॉलीवुड अभी शॉक में डूबा हुआ है, और सेलेब्स सोशल मीडिया पर अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं. 

Wajid Khan Passed Away: बॉलीवुड को एक और झटका, संगीतकार वाजिद खान का कोरोना और किडनी की बीमारी से निधन

Dabangg 3 Video Song Awara Released, Watch Video: दबंग 3 के गाने आवारा में सई मांजरेकर संग रोमांटिक हुए सलमान खान, देखें वीडियो