बॉलीवुड डेस्क,मुंबई.पिछले कुछ समय से बॉलीवुड जगत से लगातार बुरी खबर सामने आ रही है. बीते दिनों इरफान खान और ऋषि कपूर जैसे एक्टर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया और अब जाने माने संगीतकार वाजिद खान का निधन हो गया है. खबरों के मुताबिक उन्हें किडनी की समस्या थी, जिस कारण वे लंबे समय से अस्पताल में भर्ती थे. इलाज के दौरान ही एक सप्ताह पहले उनका कोरोना टेस्ट भी हुआ था,जिसमें उन्हें पॉजिटिव पाया गया था.

खबरों के मुताबिक, वाजिद खान किडनी की बीमारी से पीड़ित थे. पिछले साल वाजिद को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उनकी एंजिओप्लास्टी की गयी थी. लेकिन हालत में सुधार नहीं आया और इसके बाद उन्हें कुछ मुंबई के चेम्बूर स्थित सुराणा सेठिया अस्पताल भर्ती कराया गया था. अस्पताल में ही उनका कोरोना जांच भी हुआ, जिसमें वे संक्रमित पाए गए. किडनी की बीमारी के कारण उनकी इम्युनिटी लेवल काफी कम हो गई जिस कारण डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाए.

बॉलीवुड में साजिद वाजिद की जोड़ी काफी मशहूर थी. वाजिद के निधन के बाद अब ये जोड़ी भी टूट गई जो अब कभी देखने को नहीं मिलेगी. हाल ही में साजिद-वाजिद की जोड़ी ने सलमान खान के लिए भाई भाई गाने को कम्पोज किया था और ये उनकी जोड़ी का आखिरी गाना था,जिसे दोनों ने साथ मिलकर कंपोज किया. अपने करियर की शुरुआत भी साजिद वाजिद ने सलमान खान की फिल्म प्यार किया तो डरना क्या से की थी. 

वाजिद खान के निधन के बाद बॉलीवुड स्टार से लेकर फैंस तक सोशल मीडिया पर शोक जाहिर कर रहे हैं.

Also Read:

Hardik Pandya Announces Fiance Natasa Pregnant: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App