बॉलीवुड डेस्क मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद आईसीयू में भर्ती की खबर अफवाह निकली है. खुद वाजिद खान ने ट्वीटर पर पोस्ट डालकर इसका खुलासा किया है. दरअसल कई न्यूज वेबसाइटों के हवाले से खबर चलाई जा रही थी कि बीती रात वाजिद के  सीने में तेज दर्द की शिकायत को लेकर उन्हें अस्पताल ले जाया गया था. जहां उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया लेकिन यह बात महज एक अफवाह निकली. 

म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि उनकी बीमार तबीयत को लेकर चल रही सारी खबरें झूठी हैं औऱ वे बिल्कुल ठीक हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस को उनकी चिंता करने के लिए शुक्रिया भी कहा है.

बता दें कि बॉलीवुड की यह हिट म्यूजिक जोड़ी सुपरस्टार सलमान खान के काफी करीबी मानी जाती है. साजिद-वाजिद की जोड़ी ने सलमान खान की एक था टाइगर, दबंग, वांटेड, मुझसे शादी करोगी जैसी कई हिट फिल्मों में संगीत दिया है. हाल ही में इस जोड़ी ने स्वातंत्रा दिवस पर आई जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी की फिल्म “सत्यमेव जयते” के गाने ताजदारे हरम को कंपोज किया था. इसके साथ ही यह जोड़ी ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ फिल्म के लिए भी काम कर रही है.

Bigg Boss 12: सलमान खान ने कहा- घर में ज्यादा दिन टिकने के लिए जान बूझकर मुझे गुस्सा दिलाते हैं चालू घरवाले

भारत छोड़ने पर प्रियंका चोपड़ा से सलमान खान का बदला- बिग बॉस के घर में प्रियंका की नो एंट्री !

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App