Vo Tera Tha-Tera Hi Rahega

नई दिल्ली. Vo Tera Tha- Tera Hi Rahega सिद्धार्थ शुक्ला के लिए शहनाज़ गिल की श्रद्धांजलि: अभिनेता और गायिका शहनाज़ गिल ने आखिरकार अपने अफवाह प्रेमी सिद्धार्थ शुक्ला के दुखद निधन के बाद एक पोस्ट साझा किया। उन्होंने अपने प्रिय मित्र को श्रद्धांजलि देने की घोषणा की जो शुक्रवार को दोपहर 12 बजे रिलीज होगी। ‘तू यहीं है’ शीर्षक से श्रद्धांजलि में शहनाज़ और सिद्धार्थ को  एक साथ अपने दिलों को हंसते हुए दिखाया गया, और उन मिलियन-डॉलर की मुस्कान बिखेरते हुए दिखाया गया।

शहनाज के इस बड़े अनाउंसमेंट के बाद फैंस ने उन पर प्यार बरसाने लगे

शहनाज के इस बड़े अनाउंसमेंट के बाद फैंस ने उन पर प्यार बरसाने में जरा भी देर नहीं की। अधिकांश प्रशंसकों को उस लोकप्रिय पंक्ति की याद आ गई जो शहनाज़ ने बिग बॉस 13 में अपने कार्यकाल के दौरान सिद्धार्थ के लिए इस्तेमाल की थी। “तू मेरा है,” ने एक बार शहनाज़ को कहा था और यही वह है जो वह गुरुवार को अपने पोस्ट को कैप्शन देती थी।

शहनाज़ के प्रशंसक और सभी सिडनाज़ियन भावुक हो गए क्योंकि उन्होंने खुद शहनाज़ से अपनी पसंदीदा जोड़ी को श्रद्धांजलि दी। प्रशंसकों ने सामूहिक मंदी का अनुभव किया और लिखा, “वो तेरा था शहनाज़ या हम तेरा ही रहेगा”। देखें कि सिडनाज़ के प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर शहनाज़ का कैसे स्वागत किया.

 

 

Aryan Drug Case: आर्यन खान मामले में एनसीबी गवाह किरण गोसावी को ठगी मामले में पुणे पुलिस ने किया गिरफ्तार

Shivangi on her Ye rishta exit: शिवांगी जोशी का टूटा रिश्ता, कही ये बात

T20 World Cup प्रैक्टिस में गेंदबाजी करते दिखे हार्दिक पंड्या भारत के लिए माना जा रहा है शुभ सकेंत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर