बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. इन दिनों विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में उनकी भूमिका करने को लेकर सुर्खियों में हैं. इससे पहले खबरें ये थी कि एक समय ऐसा था जब विवेक को फिल्में नहीं मिल रही थीं, जिसकी वजह सलमान खान को बताया जा रहा था. जी हां, ये तो सब ही जानते हैं कि सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के बीच 16 साल से मतभेद चल रहा है और इस मतभेद की वजह हैं अब बच्चन परिवार की बहु बन चुकी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय. खबरों की माने तो सलमान खान और ऐश्वर्या राय के रिश्तों में खटास की वजह थी ऐश्वर्या के विवेक ओबरॉय से बढ़ी नजदीकियां.

दरअसल, मामला ये था कि साल 1999 में संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम की शूटिंग के दौरान सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच काफी नजदीकियां बढ़ गईं, लेकिन धीरे-धीरे दोनों के रिश्तों में खटास आने लगी. इसके बाद ऐश्वर्या राय की नजदीकियां विवेक ओबेरॉय के साथ बढ़ीं नजर आने लगी. दोनों ने साथ में एक फिल्म में काम भी किया था, जिसके बाद सलमान खान और विवेक ओबरॉय के बीच बात बिगड़ने लगी.

इसके बाद बात ज्यादा तब बिगड़ गई जब साल 2003 में विवेक ओबरॉय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सलमान खान पर आरोप लगाया कि उन्होंने नशे की हालत में उन्हें 40 से ज्यादा बार फोन किया. बस फिर क्या था इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद से ही विवेक का फिल्मी करियर चौपट हानो शुरू हो गया था. साथ ही साथ इंडस्ट्री के कई लोगों ने विवेक ओबरॉय से नाता तक तोड़ लिया था. इन बातों को अब लगभग 16 साल बीत चुके है, लेकिन फिर भी सलमान खान ने अभी तक इन बातों को नहीं भुला नहीं पाए हैं.

इससे पहले भी विवेक ओबरॉय कई बार सलमान खान से सार्वजनिक तौर पर माफी मांग चुके हैं. विवेक ओबरॉय ने एक अवॉर्ड फंक्शन में भी सलमान खान से हाथ जोड़कर माफी मांगी थी. हालांकि सलमान खान ने विवेक ओबरॉय को बुरी तरह से इग्नोर कर दिया था. वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब विवेक ओबरॉय से ये पूछा गया कि अगर उन्हें सलमान खान से कुछ कहना या पूछना होगा तो वे क्या कहेंगे और पूछेंगे, जिसके जवाब में विवेक ने कहा कि वो सलमान से पूछेंगे कि क्या वे माफ करने पर यकीन करते हैं.

Vivek Oberoi Rejected Munna Bhai MBBS: मुन्ना भाई एमबीबीएस के लिए संजय दत्त नहीं विवेक ओबरॉय थे मेकर्स की पहली पसंद लेकिन…

EC Notice To TV Serials: पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक पर रोक लगाने के बाद टीवी सीरियलों पर चला चुनाव आयोग का चाबुक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App