बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: लोकसभा रिल्जट आने में महज एक दिन रह गया है. इस बीच नरेंद्र मोदी की बायोपिक पीएम नरेंद्र मोदी का नया पोस्टर आज रिलीज हो गया है. इस पोस्टर में विवेक ओबेरॉय माथे पर तिलक लगाए हुए काफी अलग दिख रहे हैं. पोस्टर के कैप्शन में साफ-साफ लिखा गया है कि दोबारा पीएम मोदी आ रहे हैं. इस पोस्टर से पहले बीते दिन यानी 21 तारीख को इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर लॉन्च हुआ था. इस ट्रेलर में विवेक के दमदरा डायलॉग देखने को मिले थे. 2 मिनट के ट्रेलर में विवेक काफी दमदार डायलॉग बोलते नजर आ रहे थे. इसके अलावा सोनिया गांधी, पूर्व पीेएम मनमोहन सिंह का किरदार भी फिल्म एक्टर्स ने दमदार निभाया है.

फिल्म नरेंद्र मोदी फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार कर रहे हैं. इस फिल्म में आपको विवेक ओबेरॉय के साथ-साथ एक्टर मनोज जोशी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. वही बर्खा बिष्ट पीएम मोदी की वाइफ जशोदाबेन का किरदार निभा रही हैं.

नरेंद्र मोदी की बायोपिक को 5 अप्रैल को रिलीज होनी थी, लेकिन लोकसभा इलेक्शन में बीजेपी को इसका फायदा ना मिले इस लिए इस फिल्म की रिलीज डेट बार-बार बदली जा रही थी. 5 अप्रैल के बाद इस फिल्म की रिलीज डेट 11 अप्रैल रखी गई लेकिन इस तारीख को भी ये फिल्म रिलीज ना हो सकी. इसके बाद इस फिल्म को लोकसभा चुनाव के रिजल्ट के बाद रिलीज किया जाएगा. यानी इस फिल्म को 24 मई को रिलीज किया जाएगा. देखना होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कितना असर छोड़ पाती है. फिलहाल तो सभी की निगाहें लोकसभा चुनाव के रिज्लट पर टिकी हुई हैं.

विवेक हाल ही में सलमान खान और ऐश्वर्या राय के मीम्स पर हंसी की प्रतिक्रिया दिखाने पर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुए थे. इस दौरान महिला आयोग ने इसेक लिए उनको नोटिस भी भेज दिया था. यही नहीं सोनम कपूर ने भी विवेक का विरोध किया था. इसके बाद विवके ने ना चाहते हुए भी अपनी पोस्ट डिलिट कर माफी मांगी थी. वही सलमान खान ने इस पर कहा था कि वह सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं और ना ही उनके पास ये सब पढ़ने के लिए समय है.

Rajasthan RJS Mains Exam 2019: राजस्थान पब्लिक सर्विस कमीशन आरजेएस मेंस एग्जाम डेट रिलीज www.rpsc.rajasthan.gov.in

Karishma Kapoor Web Series MentalHood Poster: वेब सीरीज मेंटलहुड का मजेदार पोस्टर रिलीज, बच्चों से तंग आईं करिश्मा कपूर हुईं बेसुध

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App