बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में नजर आए थे, इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय ने पीए मोदी की भूमिका निभाई थी. अब विवेक ओबेरॉय बालाकोट एयर स्ट्राइक पर आधारित फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसके जरिए वो इंडियन एयर फोर्स को सम्मान देना चाहते हैं. विवेक ओबेरॉय जिस फिल्म को बनाने जा रहे हैं उसका टाइटल है बालाकोट. फिल्म की कहानी इंडियन विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान पर आधारित है, कैसे उन्होने जम्मू -कश्मीर में पुलवामा टेरर अटैक के दौरान बालाकोट एयर स्ट्राइक में अपने बहादुरी का परिचय दिया.

आपको बता दें कि अभिनंदन देश के लिए किसी हीरो से बिलकुल भी कम नहीं है, अपनी बहादुरी की मिशाल पेश करने और पाकिस्तान की चंगुल स बाहर निकलने के लिए अभिनंदन को सरकार ने वीर चक्र दिया. अब भारतीय जवानों को ट्रिब्यूट देने के लिए बॉलीवुड ने इस मुद्दे पर फिल्म बनाने का फैसला लिया है.

विवेक ओबेरॉय ने कहा कि एक प्रॉउड इंडियन होने के नाते ये मेरा फर्ज बनता है कि हमारी आर्मी फोर्स किस लायक है उसे हाईलाइट किया जाए. विवेक ओबेरॉय ने कहा कि इंडियन विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान की बहादुरी पर देश में हर किसी को गर्व होना चाहिए. विवेक ओबेरॉय की फिल्म में अभिनंदन का भी जिक्र होगा. विवेक ओबेरॉय को इस मुद्दे पर फिल्म बनाने की अनुमति बन चुकी है.

विवेक ओबेरॉय ने एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए कहा कि उन्हें इस फिल्म को बनाने के लिए अनुमति मिल चुकी है. जम्मू-कश्मीर, दिल्ली और आगरा में फिल्म की शूटिंग जाएगी, साल 2020 में फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज किया जा सकता है, इस फिल्म को तीन भाषाओं हिंदी, तमिल, और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा. साथ ही विवेक ओबेरॉय ने ये भी कहा है कि आईएएफ ने हम पर भरोसा दिखाया है इसलिए हमें खुशी है. 

Prabhas On Saaho: साहो रिलीज से पहले प्रभास की उड़ी नींद, जानिए किस बात का सता रहा है बाहुबली को डर

Salman Khan Show Bigg Boss 13: सलमान खान के जिगरी दोस्त वाजिद खान क्या बनेंगे बिग बॉस 13 का हिस्सा ?

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App