बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: एक्टर सलमान खान-ऐश्वर्या राय के मीम्स शेयर करने के बाद आखिरकार एक्टर विवेक ओबरॉय ने माफी मांग ली है. सोशल मीडिया पर ट्वीट कर उन्होंने लिखा कि अगर किसी भी महिला को मेरा उस मीम्स पर जवाब देने से अपमान हुआ है तो उसके लिए वह माफी मांगते है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि उन्होने वह ट्वीट डिलिट कर दिया है. इससे पहले विवेक ने माफी मांगने से इंकार कर दिया था. सोशल मीडिया पर जब विवेक के ट्वीट को लेकर काफी विरोध हुआ और महिला आयोग ने उनको नोटिस भेजा तो उन्होंने दवाब में आकर माफी मांग ली.

विवेक ओबरॉय ने जिस मीम्स पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कि थी उसमें सलमान खान और ऐशवर्या और वो खुद नजर आ रहे थे. इसमें उनके बीते कल को मजाक के माध्यम से दिखाया गया था. जिस पर विवेक ने हंसी वाली प्रतिक्रिया जाहिर की थी. जिसके बाद ही उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया. एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी इसका काफी विरोध जताया था. इसके जवाब में विवेक ने लिखा था कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है.

विवेक ओबरॉय इन दिनों अपनी अगली फिल्म पीएम मोदी पर बन रही बायोपिक नरेंद मोदी को लेकर भी काफी चर्चा में हैं. लोकसभा चुनाव के रिजल्ट के बाद इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा. फिलहाल इस फिल्म की रिलीज डेट बार-बार टल रही है.

विवेक ओबरॉय बीजेपी को पूरा सपोर्ट भी करते हैं. थोडे दिन पहले उन्होंने कहा था कि हिन्दुस्तान के इतिहास पर जब भी किसी शाहजादे और विदेशी ने राज किया है उन्होंने सिर्फ देश को लूटा है. वही उन्होंने कहा कि देश के चौकीदार दोबारा देश को लूटने नहीं देंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पीेएम मोदी की जीत निश्चित है, वो पीएम हैं और रहेंगे. विवेक ने कहा कि अब भारत लूटेगा नहीं बल्कि उठेगा.

Sunny Leone Sexy Photo: सनी लियोनी ने हॉट पोज में बिखेरा अपना जलवा, फोटो देख फैन्स हुए दीवाने

GBSHSE Goa 10th Result 2019: गोवा बोर्ड 10वीं परीक्षा परिणाम वेबसाइट www.gbshse.gov.in और मोबाइल पर कैसे करें चेक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App