Friday, February 3, 2023
spot_img

The Kashmir Files: आलोचना के बाद भड़के विवेक, कहा एक और फिल्म बनाउंगा

नई दिल्ली। इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में जूरी हेड नादव लैपिड के द्वारा विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स को प्रोपेगैंडा और वल्गर बताने के बाद फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री आग बबूला हो गए हैं। इस दौरान उन्होने एक और बड़ी घोषणा करते हुए कश्मीर पर एक और फिल्म बनाने की बात कही है। आइए हम आपको बताते हैं कि विवेक कश्मीर पर किस फिल्म को बनाने की बात कर रहे हैं।

क्या कहा विवेक ने?

जूरी हेड नादव लैपिड के द्वारा द कश्मीर फाइल्स को वल्गर और प्रौपेगेंडा कहने के बाद झल्लाए विवेक अग्निहोत्री ने एक नयूज़ चैनल से बातचीत करते समय बड़ा फैसला लिया है, उन्होने कहा है कि, मै अनाउंसमेंट कर रहा हूं, हमारे पास बहुत से सच हैं जिनको लेकर हम एक नहीं दस फिल्में बना सकते थे। लेकिन हमने फैसला ले लिया है कि, एक ही फिल्म बनाएंगे और पूरा सच लोगों के सामने लाएंगे।
विवेक ने फिल्म का टाइटल द कश्मीर फाइल्स अनरिपोर्टेड बताया है।

वेब सीरीज के रूप में आ सकती है यह फिल्म

विवेक अग्निहोत्री ने कहा है कि मैने दृढ़ निश्चय कर लिया है कि, इसी वर्ष मैं फिल्म लेकर आऊंगा और बहुत ही जल्द सबको बता दूंगा कि, यह फिल्म वेब सीरीज के फॉर्म मे होगी या डॉक्यूमेंट्री के फॉर्म में।

देश की सम्मान को ठेंस पहुंचाई

हम आपको बता दें कि इज़रायली फिल्म मेकर ने देश सम्बन्ध में और न ही कश्मीर मुद्दे के सम्बन्ध मे कुछ कहा है बल्कि उनकी फिल्म को वल्गर एवं प्रोपेगैंडा युक्त बताया है और विवेक इसे देश की इज्जत से जोड़ रहे हैं और कह रहे हैं कि, यह मेरी नैतिक जिम्मेदारी है कि,जो भी सूचना एवं प्रूफ मेरे पास हैं मैं उन्हे बाहर तक लाऊं ताकि लोग सारा सच जान सकें।

Latest news