Vishal Dadlani:

मुंबई, Vishal Dadlani:  एक बार फिर से कोरोना की भयावह लहर देखने को मिल रही है, ऐसे में फिर से हर तरफ से मायूसी भरी खबरें सुनने को मिल रही हैं. बीते दिन, मशहूर बॉलीवुड सिंगर विशाल ददलानी के पिता का निधन हो गया. इस बात की जानकारी खुद सिंगर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है. उन्होंने लिखा कि कोरोना संक्रमित होने के चलते वो अपने पिता के आखिरी पलों में भी उनके साथ नहीं रह सके.

विशाल ने कही ये बात

मशहूर बॉलीवुड सिंगर विशाल ददलानी के पिता का बीते दिन निधन हो गया. सिंगर ने इस बात की जानकारी देते हुए लिखा, “बीते दिन मेरे पिता, मेरे सबसे अच्छे दोस्त इस दुनिया को अलविदा कह चले गए. और कोरोना संक्रमित होने के चलते मैं उनके अंतिम पलों में उनके साथ नहीं रह सका. कल रात ही मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आई और कल ही यह हो गया. उन्होंने मुझे बहुत कुछ सिखाया है. मैं आज तक उन्हें कभी नहीं बता सका कि वो मेरे जीवन के सबसे अच्छे शिक्षक थे, उन्होंने मुझे जितना कुछ सिखाया वो मैं कभी नहीं भूल सकता. मुझे बहुत दुख है कि मैं इस मुश्किल भरी घड़ी में अपनी माँ के साथ नहीं रह सका.”

मेरे साथ नाइंसाफी हुई- विशाल ददलानी

विशाल ने आगे लिखा, “कोरोना संक्रमित होने के चलते मैं अपने पिता से नहीं मिल पाया, उनके अंतिम संस्कार में भी मैं शामिल नहीं हो सका. इस मुश्किल घड़ी में माँ के साथ रहने के लिए मैं अपनी बहनों का बहुत शुक्रगुज़ार हूँ. मेरे साथ ईश्वर ने बहुत नाइंसाफी की है, ऐसा किसी भी बेटे के साथ न हो.”

यह भी पढ़ें:

Rain in Delhi: दिल्ली एनसीआर में आधी रात से लगातार बारिश, सड़कों पर जलभराव

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर