मुंबई. हुसैन जैदी की लिखी किताब ‘माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई’ पर आधारित विशाल भारद्वाज की फिल्म में दीपिका पादुकोण और इरफान खान एक बार फिर साथ दिखेंगे. इसकी शूटिंग मार्च में शुरू होने वाली थी लेकिन अब फिल्म की  शूटिंग आगे खिसक गई है. हाल ही नें दीपिका को एयरपोर्ट पर देखा गया था, जिसमें उनकी गर्दन के पीछे टेप लगी हुई थी. सोशल मीडिया पर उनकी ये फोटो खूब वायरल हो रही है. कई फैंस तो ये अंदाजा लगा बैठे थे कि दीपिका ने रणबीर कपूर के नाम का टैटू हटा लिया है इसलिए उन्होनें अपने गर्दन को बैंडेज से कवर किया हुआ हैं.  लेकिन ऐसा कुछ नहीं है. इसके पीछे की वजह जानकर आप भी चौंक जाएंगे.

विशाल भारद्वाज ने अपने  फेसबुक अकाउंट से पोस्ट कर इस दीपिका की इस मिस्ट्री का खुलासा किया है. विशाल ने बताया कि ‘दीपिका को ‘पद्मावत’ के दौरान हुआ कमर दर्द फिर से परेशान कर रहा है और इरफान को पीलिया हो गया है’. डॉक्टर्स ने दीपिका को दो महीने आराम करने की सलाह दी हैं. ऐसे में दोनों अभी शूटिंग करने की हालत में नहीं हैं. इसलिए हमने फिल्म की शूटिंग डेट आगे खिसका दी हैं. फिल्म पर बात करते हुए विशाल भारद्वाज ने बताया  कि “मैंने फिल्म की स्क्रिप्ट एक दो साल पहले लिखी थी और अब मैं इसे डायरेक्ट कर रहा हूं. फिल्म पद्मावत में मुझे दीपिका का काम बेहद पसंद आया था और मैं अब पूरी तरह से दीपिका के साथ काम करने के बारे में सोच रहा हूं. वे बहुत सुंदर और प्रतिभाशाली हैं.”

अपने पोस्ट के साथ ही विशाल भारद्वाज ने फिल्म से अपने दोनों स्टार्स के नाम भी अनाउंस कर दिए हैं. फिल्म में इरफान और दीपिका का नाम उस्तरा और अफशान हैं. विशाल भारद्वाज ने ‘हैदर’, ‘ओमकारा’, ‘कमीने’, ‘दृश्यम’ जैसी कई शानदार फिल्मों को डायरेक्ट किया है. वहीं इरफान खान विशाल के सबसे पसंदीदा एक्टर में से हैं. इरफान ने विशाल की ‘तलवार’, ‘मदारी’ और ‘मकबूल’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है. बता दें कि इरफान खान और दीपिका पादुकोण सुपरहिट फिल्म ‘पीकू’ में साथ काम कर चुके हैं. दोनों की केमेस्ट्री को फिल्म में खूब पसंद किया गया था.

दीपिका पादुकोण, करीना कपूर और कैटरीना कैफ समेत ये बॉलीवुड एक्ट्रेस जो करती हैं करोड़ो में कमाई

इरफान खान की फिल्म Blackमेल का ट्रेलर रिलीज, अपनी ही पत्नी के ब्वॉयफ्रेंड को ब्लैकमेल करते नजर आए इरफान

ब्लैकमेल ट्रेलर रिलीज से पहले इरफान खान को हुआ ज्वाइंडिस, डॉक्टर ने की रेस्ट करने की सलाह

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App