बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. रविवार की शाम भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली सुर्खियों में छा गयें, क्योंकि इस दौरान वो इंडियन फुटबॉल कैप्टन सुनील छेत्री के साथ इंस्टाग्राम लाइव सेशन करते हए दिखाई दिए.  इस सेशन के दौरान विराट कोहली और सुनील छेत्री दोनों मस्ती करते हुए भी नजर आएं. इस दौरान छेत्री ने विराट कोहली से कई सारे सवाल पूछें, लेकिन एक सवाल जिसपर सबकी निगाहें टिक गईं वो ये थी कि क्या विराट कोहली कभी अपनी बायोपिक में काम करना चाहेंगे. दरअसल ये सवाल सुनील छेत्री की पत्नी सोनमम भट्टाचार्या की तरफ से था.

वैसे बायोपिक का नेचर ऐसा होता है, जिसकी बायोपिक बनती है वो उस फिल्म में काम नहीं करता है. हालांकि विराज कोहली ने छेत्री के सवाल पूछने के बात अपना कंडीशन रिवील किया. विराट कोहली ने कहा कि अनुष्का के संग मैं जरूर अपनी बायोपिक में काम करूंगा. उसके बार विराट ने कहा कि मुझे एक चीज क्लियर करने दो और वो ये कि मैं एक्टर कर सकता हूं, मैं फुटबॉल खेल सकता हूं, क्या तुम मुझे आईएसएल में खेलने दोगे, ये सवाल विराट ने छेत्री से किया.

इस सावल को सुनकर छेत्री जोरो से हंसने लगें, और नेगेटिव में जवाब दिया. विराट ने आगे कहा कि, हालांकि मैं अपने खुद की बायोपिक में एक्ट कर सकता हूं, क्योंकि मैं अपने कैरेक्टर को अच्छे से प्ले कर सकता हूं. विराट ने कहा उम्मीद करता हूं कि कोई और मेरे कैरेक्टर को मुझसे प्ले कर सकता है तो मैं बिलकुल निठ्ठला आदमी हूं, मैं बस यही कहना चाहता हूं.

विराट ने कहा कि लोगों में ये गलतफहमी है कि मैं एक्टिंग कर सकता हूं. विराट का कहना था कि जब आप ऐड करते हो तो आपको सिर्फ प्वॉइंट ए से प्वाइंट बी पर जाना होता है, जो कोई भी सीख सकता है. एक्टिंग एक कला है, और मैं कलाकार नहीं हूं, मैं एक प्रोफेशनल क्रिकेटर हूं.

View this post on Instagram

😻

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

View this post on Instagram

On point for 2020 ❤️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर