मुंबई. हाल में ही अनुष्का शर्मा की अपकिंग फिल्म परी का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस ट्रेलर में अनुष्का एक दम अलग अवतार में दिखाई दीं. फिल्म परी में दमदार किरदार के लिए अनुष्का शर्मा की खूब तारीफें की जा रही है. इसी बीच उनकी एक्टिंग और उनकी अदाओं से सबसे ज्यादा जो दीवाने हुए जा रहे हैं वो हैं उनके पति विराट कोहली. जी हां, ट्रेलर रिलीज होने के कुछ मिनटों बाद ही विराट कोहली ने अनुष्का की फिल्म परी की तारीफें करते हुए काफी कुछ कहा.

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा की फिल्म परी के ट्रेलर को शेयर किया. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि फिल्म परी के खौंफनाक ट्रेलर को देखकर उनके होश उड़ गए. वो इस ट्रेलर का काफी समय से इंतजार कर रहे थे. आखिरकार ट्रेलर उसी मसाले और दमदार अभिनय के साथ रिलीज हुआ. विराट ने लिखा कि मैंने अनुष्का का ऐसा अवतार नहीं देखा और वो अनुष्का की हॉरर फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें इससे पहले भी विराट ने फिल्म परी के टीजर को शेयर किया था और टीजर को शानदार बताया था.

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा की परी फिल्म को प्रोसीत रॉय ने डायरेक्ट किया है. अनुष्का के अलावा फिल्म में कमेश शर्मा, प्रेरणा अरोड़ा, अर्जुन एन कपूर, रजत कपूर भी हैं. अनुष्का की ये फिल्म होली के मौके यानि 2 मार्च को रिलीज होगी. विराट-अनुष्का की शादी के बाद ये उनकी पहली फिल्म है जो बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है. इसके अलावा अनुष्का अपने आने वाली फिल्म सुई धागा, और जीरो में बिजी चल रही हैं.

Pari Trailer: रौंगटे खड़े कर देगा अनुष्का शर्मा की फिल्म परी का ट्रेलर रिलीज

Holi 2018: 19 फरवरी से शुरू हो रहा है ब्रज महोत्सव, 24 फरवरी को खेली जाएगी बरसाना में लठमार होली

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App