बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अनुष्का शर्मा अपनी शादी की पहली सालगिरह पति विराट कोहली के साथ ऑस्ट्रेलिया में मनाएंगी. खबरों के मुताबिक फिल्म जीरो के प्रमोशन में बिजी अनुष्का शर्मा ने कुछ दिनों के लिए वेडिंग एनिवर्सरी को देखते छुट्टी ली है. इस दौरान अनुष्का कुछ दिन ऑस्ट्रेलिया में अपने पति विराट कोहली के साथ समय बिताएंगी. शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा अभिनीत फिल्म जीरो 21 दिसंबर को रिलीज होगी.

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्का शर्मा ने अपने बिजी शेड्यूल में से कुछ दिन की छुट्टी ली है. उनके एक करीबी दोस्त ने बताया कि अनुष्का ने ऑस्ट्रेलिया में पहली सालगिरह मनाने का प्लान 1 महीने पहले बनाया था, उन्होंने इस बात की जानकारी फिल्म जीरो की टीम को दी थी. गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा ने बीते साल 11 दिसंबर को विराट कोहली के साथ इटली के लेक कोमो में शादी की थी. विराट और अनुष्का की ये पहली सालगिरह है. बताते चलें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने बिजी शेड्यूल में से एक दूसरे के लिए हमेशा समय निकालते हैं.

वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पहले से ही ऑस्ट्रेलिया में मौजूद हैं. टीम इंडिया ऑस्ट्रलिया के खिलाफ 6 दिसंबर को अपना पहला टेस्ट मैच खेलेगी. इस दौरान अनुष्का शर्मा कुछ दिन के लिए विराट के साथ ऑस्ट्रेलिया में रहेंगी उसके बाद वह फिल्म के प्रमोशन के लिए भारत लौट आएंगी. खबरों के मुताबिक शाहरुख खान ने फिल्म जीरो के प्रमोशन के लिए विशेष रणनीति बनाई है.

Zero Song Mere Naam Tu: शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म जीरो का पहला रोमांटिक सॉन्ग मेरे नाम तू रिलीज

Anushka Sharma Saree photo: सामने आई अनुष्का शर्मा की नई फोटो, उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही पारंपरिक साड़ी

One response to “Virat Kohli Anushka Sharma Wedding Anniversary: विराट कोहली-अनुष्का शर्मा ऑस्ट्रेलिया में मनाएंगे अपने शादी की पहली सालगिरह”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App