नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा दिवाली से पहले देहरादून चले गए थे. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का 5 नवंबर को बर्थडे था, जिसे उन्होंने पत्नी अनुष्का संग देहरादून में सेलिब्रेट किया था. इस दौरान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा आम्बुवाला स्थित अनंतधाम में पूजा अर्चना के लिए भी पहुंचें. मिली जानकारी के मुताबिक इस दौरान गुरु अनंत बाबा ने विरुष्का के लिए एक पूजा अर्चना की थी. तस्वीर में फोटो में विराट-अनुष्का के साथ आध्यात्मिक गुरु महाराज अनंत बाबा और फैमिली मेंबर नजर आ रहे हैं.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के इस खास ट्रिप की फोटो सोशल मीडिया फैनक्लब अकाउंट्स पर वायरल हो रही हैं. इस फोटो में अनुष्का शर्मा के आध्यात्मिक गुरु महाराज अनंत बाबा भी दिख रहे हैं. लोग इन फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. फैन्स को ये तस्वीरें बेहद पसंद आ रही है. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की एक साथ फोटो के लिए फैन्स बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं अब दोनों की कई फोटो फैन्स को एक साथ देखने को मिली है.

वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी टी-20 सीरीज में टीम इंडिया के स्टार कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया है. विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनेड और टेस्ट सीरीज मेें शानदार प्रदर्शन किया और कई रिकॉर्ड अपने नाम किए.विराट ने 11 दिसंबर 2017 को अनुष्का शर्मा के साथ शादी की थी. बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को जब भी समय मिलता है दोनों एक साथ समय गुजारते हैं.

Virat kohli anushka sharma diwali 2018 photo: विराट कोहली अनुष्का शर्मा ने रोमांटिक फोटो शेयर कर फैंस को दिया दिवाली तोहफा

Bowlers to Rest in IPL 2019 before Worl Cup: विराट कोहली ने अपने प्रमुख गेंदबाजोंं को आईपीएल 2019 में खेलने से मना किया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App