बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी बहुत चर्चित जोड़ा मानी जाती है. विराट और अनुष्का की यह जोड़ी विरूष्का के नाम से जानी जाती है. दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक क्यूट फोटो शेयर की है जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की फोटो पर अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं. इस फोटो में विराट कोहली ब्राउन कलर का पैंट और ब्लैक कलर का टीशर्ट पहने हुए हैं. जबकि अनुष्का शर्मा ब्लैक जिंस और ब्लैक टीशर्ट पहनी हुई हैं. फोटो में अनुष्का शर्मा विराट कोहली के गले लगी हुई हैं. इस फोटो में उनके साथ एक घोड़ा भी है. फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों घोड़े को दुलार रहे हैं. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और समय-समय पर अपनी फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करते रहते हैं.

विराट कोहली इस समय ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं. भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज जीती है. हालांकि पांच वनडे मैचों की सीरीज के पहले मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा. विराट कोहली भारतीय टीम के तीनों प्रारूपों के कप्तान हैं. पिछले कई मैचों से विराट का प्रचंड प्रदर्शन जारी है. विराट कोहली ने अब तक क्रिकेट के कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने एक दूसरे को डेट करने के बाद 2017 में इटली में शादी कर ली थी. दोनों की शादी सोशल मीडिया पर चर्चित रही थी. इन दोनों ने अपनी शादी को मीडिया से पूरी तरह से दूर रखा था. शादी में सिर्फ खास मेहमानों को ही शामिल किया गया था. अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस हैं. अनुष्का की फिल्म “सुई धागा” कुछ दिन पहले ही रिलीज हुई थी. फिल्म में अनुष्का की एक्टिंग को सभी ने सराहा था. अनुष्का अब तक कई हिट फिल्में दी चुकी हैं. 

View this post on Instagram

Why so Perfect!😭❤️ #Virushka #ViratAnushka

A post shared by Virushka Diaries ❤️ (@virushkaweddiaries_) on

Anushka Sharma Sexy Photo: अनुष्का शर्मा ने अपनी नई फोटो में दिखाए सेक्सी क्लीवेज, फोटो वायरल

Virat kohli Most Valued Celebrity: दीपिका, शाहरुख और अक्षय कुमार को पीछे छोड़ नंबर एक सेलेब्रिटी बने विराट कोहली

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App