मुंबई. Virat Kohli and Anushka Sharma भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड इंडस्ट्री की चुलबुली अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के बहुत फैंस हैं। अपने माता-पिता के जैसे ही उनकी नन्ही सी बेटी वामिका भी लोगों के बीच खूब फेमस हो गयी है। वैसे तो विराट और अनुष्का ने अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है जिसके चलते लोग उनकी बेटी की एक झलक देखने के लिए आतुर हैं।

नन्ही बच्ची के साथ हो रही है तस्वीर वायरल

सोशल मीडिया पर विराट कोहली की एक नन्ही सी बच्ची के साथ तस्वीर खूब वायरल हो रही है। तस्वीर में विराट कोहली ने एक छोटी सी बच्ची को अपनी गोद में ले रखा है और सेल्फी ले रहे हैं। सेल्फी को देख फैंस कह रहे हैं यह और कोई नहीं बल्कि उनकी बेटी वामिका है। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

आखिर क्या है सच

आपको बता दें की यह सच नहीं है। वायरल हो रही तस्वीर में वह नन्ही सी बच्ची वामिका नहीं है। दरअसल विराट की यह तस्वीर काफी पुरानी है जो उन्होंने पहले कभी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। विराट की गोदी में यह नन्ही सी बच्ची पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह और अभिनेत्री गीता बसरा की बेटी हिनाया है।

वामिका के साथ कपल को किया कई बार स्पॉट

बता दें विराट और अनुष्का की बेटी अब 11 महीने की हो चुकी है लेकिन अभी तक इस कपल ने अपनी बेटी की शक्ल लोगों को नहीं दिखाई। हालांकि अनुष्का-विराट अपनी बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं लेकिन किसी भी तस्वीर में उनकी बेटी का चेहरा नहीं दिख रहा होता। अनुष्का और विराट कई बार वामिका के साथ स्पॉट भी किये जा चुके हैं लेकिन वामिका का चेहरा किसी में भी नहीं दिख रहा है।

यह भी पढ़ें:

Vicky Kaushal-Katrina Kaif की शादी के नियमों से गेस्ट परेशान, जानें क्या है नियम

Naagin 5 fame Dheeraj Dhoopar टीवी से दूर होने पर नागिन 5 फेम धीरज धूपर: “मैं ओटीटी या फिल्मों पर काम नहीं करूंगा…”

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर