नई दिल्ली. विराट कोहली अनुष्का शर्मा की शादी का रिसेप्शन दिल्ली के ताज पैलेस में आयोजित हुआ. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई दिग्गज शामिल हुए. इसमें क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सिंह सहवाग जैसे बड़े खिलाड़े पहुंचे . इस ग्रैंड पार्टी में अनुष्का शर्मा और विराट के परिवार के अलावा कई दिग्गज पहुंचे. विराट-अनुष्का के रिशेप्शन में गुरदास मान ने अपने गानों से समा बांध दिया. रिसेप्शन में विराट-अनुष्का ने जमकर डांस किया. होटल ताज डिप्लोमैटिक एन्क्लेव के द दरबार हॉल में हुए रिसेप्शन के दौरान अनुष्का ने मुंह में नोट दबाकर जमकर डांस किया. जब अनुष्का शर्मा ने डांस किया उस दौरान विराट कोहली की आंखें फटी रह गईं. उन्हें देख विराट कोहली भी उनके साथ डांस करने लगे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

रिसेप्शन के दौरान कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का ने सबके साथ मिलकर जमकर डांस किया.  विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने दिल्ली रिसेप्शन में ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी है. जिसमें वो दोनों बहुत खूबसूरत लग रहे हैं. विराट कोहली ने बंद गला के साथ मेरुन कलर का साफा कैरी किया. वहीं अनुष्का ने बनारसी साड़ी पहनी. जबकि इंडियन लुक में जू़ड़ा और गजरा लगाया था. जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया. एक बार फिर दोनों के ड्रेस को सब्यसाची ने डिजाइन किया है. विराट और अनुष्का ने स्टेज पर आकर सभी से मुलाकात की. विरुष्का की शादी में नरेंद्र मोदी ने भी पहुंच कर बधाई दी.

पार्टी में अनुष्का शर्मा खूबसूरत लाल रंग की साड़ी में दिखाई पड़ रही हैं जबकि बंद गले की शेरवानी में विराट कोहली भी खूब जम रहे थे. 

गौरतलब है कि विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली में सगे संबंधियों के बीच शादी कर ली थी जिसके बाद दोनों हनीमून के लिए रोम भी गए थे. बता दें कि विराट और अनुष्का 26 दिसंबर को मुंबई में एक और रिसेप्शन देंगे जिसमें बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों के आने की संभावना है.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी के दिल्ली रिसेप्शन के अंदर की Exclusive फोटो

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने दिल्ली रिसेप्शन में भी पहने सब्यसाची के डिजाइन कपड़े

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App