नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी के रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे. यहां पहुंचकर पीएम मोदी ने विराट और अनुष्का को उपहार स्वरूप गुलाब का फूल भेंट किया. प्रधानमंत्री वहां करीब 10 मिनट रुके और विरूष्का को नए जीवन की शुभकामनाएं दीं. 11 दिसंबर को विदेश में शादी करने के बाद विराट अनुष्का ने बुधवार को दिल्ली के ताज डिप्लोमेटिक एंक्लेव में रिसेप्शन दिया था. रिसेप्शन में क्रिकेटरों के अलावा अन्य दिग्गज हस्तियां भी पहुंची थीं. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रिसेप्शन के लिए न्योता देने पहुंचे थे.

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी इस साल की सबसे चर्चित शादियों में से एक है. अनुष्का पूरी तरह से भारतीय नई नवेली बहू दिख रही थीं. मांग में लाल सिंदूर, ढेर सारे आभूषण और जूड़ा लुक के साथ लाल बनारसी साड़ी में अनुष्का बहुत सुंदर लगीं. वहीं विराट कोहली का लुक भी ट्रेडिशनल रहा. विराट ने ब्लैक कलर की शेरवानी पर प्रिंटेड शॉल ले रखा था जो उनके लुक को अनुष्का के ड्रेस अप के साथ कंप्लीट करता दिखा.

रिसेप्शन पार्टी में विराट कोहली काले रंग की शेरवानी में नजर आए वहीं अनुष्का ऑरेंज कलर की साड़ी में थीं. इस नए नवेले कपल के कपड़े सब्यसाची ने डिजायन किए थे. निजामुद्दीन के बत्रा टेंट हाउस ने रिसेप्शन का टेंट सजाया था. रिसेप्शन टेंट में बेबी पिंक, क्रीम और ऑरेंज कलर का खास इस्तेमाल हुआ साथ ही पूरे आयोजन में टेंट में नया सिल्क कपड़ा इस्तेमाल किया गया था. विरुष्का के बैठने के लिए जो सोफा लगाया गया था उसकी कीमत पांच लाख रुपये बताई जा रही है.

Video: विराट कोहली की आंखें फटी रह गईं जब दिल्ली रिसेप्शन में रुपया का नोट मुंह में दबाकर नाचीं अनुष्का शर्मा

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी के दिल्ली रिसेप्शन के अंदर की Exclusive फोटो