नई दिल्ली. सलमान खान और कैटरीना कैफ खासे करीबी दोस्ती हैं। यही वजह है कि सलमान आमतौर पर अपने टाइगर सह-कलाकार से मज़ाक करने से नहीं चूकते। ऐसा ही एक पॉटशॉट 2017 में सुपर डांसर: चैप्टर 2 में उनकी उपस्थिति के दौरान हुआ, जहां दोनों सितारे अपनी फिल्म टाइगर जिंदा है के प्रमोशन के लिए जज थे। जिसमें शिल्पा शेट्टी कुंद्रा भी शो में जज थीं।

आकाश मित्रा के प्रदर्शन ने कटरीना को काफी प्रभावित किया। पांच साल के बच्चे से प्रभावित कैटरीना कैफ ने मजाक में पूछा कि क्या वह उससे शादी करेगा। उसने कहा, नहीं, वह उससे शादी नहीं करना चाहता था। इसी बीच सलमान ने बीच में आकर कहा, “आपने करोड़ों की डील ठुकरा दी है।”

हालांकि कैटरीना ने हार नहीं मानी और फिर पूछा, “आप मुझसे शादी करोगे?” आकाश ने उन्हें यह कहते हुए अस्वीकार कर दिया, “मैं आपकी एज का नहीं हूँ।” इसपर होस्ट जय भानुशाली ने भी कहा कि, “आपने एक करोड़ का प्रस्ताव जाने दिया है!” जिसपर कैटरीना ने हंसते हुए कहा, “नहीं, नहीं, यह सही जवाब है।”

सलमान खान ने बीच में आकर आकाश से कहा, “आपको भविष्य देखना चाहिए था और महसूस करना चाहिए था कि आप हमेशा पांच साल के नहीं होंगे। आपने मुझसे ज्यादा भविष्य देखा है, कि जब आप इस उम्र में आओगे, तो कैटरीना मैम…” सलमान इतना ही बोलकर चुप हो जाते हैं क्योंकि सामने कैटरीना घूर रही होती हैं। जिसके बाद सलमान कहते है कि, वो ऐसी की ऐसी ही रहेंगी। इसपर कैटरीना ने जवाब दिया हां सलमान। वहीं इस मजाक पर जज शिल्पा शेट्टी ने कहा, “सावधान रहें सलमान! आपको भी आगे जाना है।”

सलमान खान को आखिरी बार काम करते हुए फ़िल्म राधे में देखा गया था, जिसके बाद अब उन्होंने टाइगर 3 की तैयारी शुरू कर दी है, जिसे मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित किया जाएगा। सलमान खान और कैटरीना कैफ ने मार्च से ही एक्शन शूटिंग शुरू कर दी है।

हालाँकि, शूटिंग को कुछ समय के लिए रोकना पड़ा, जब कैटरीना कोविड -19 पॉजिटिव पाईं गईं। कबीर खान द्वारा निर्देशित फ्रैंचाइज़ी की पहली फिल्म, एक था टाइगर 2012 में रिलीज़ हुई। थ्रिलर की अगली कड़ी, टाइगर ज़िंदा है 2017 में रिलीज़ हुई। सलमान और कैटरीना पिछली फिल्मों से टाइगर और जोया की अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाएंगे।

Facebook Religion: लोगों से ही नहीं, अब आपको भगवान से भी जोड़ने की तैयारी कर रहा है फेसबुक, ला रहा है ये फीचर

Raj Kundra case: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को कोर्ट ने दिया झटका, 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा