Viral Video 

नई दिल्ली, Viral Video: इंटरनेट पर एक महिला द्वारा ठेले वाले के फलों को फेकने का वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में महिला ठेले वाले पर नाराज़गी जता रही है कि उसका ठेला महिला कि कार से टच हो गया. इतनी सी बात को लेकर महिला ने जिस तरह से अपना ग़ुस्सा जताया उसकी इंटरनेट पर यूज़र्स बहुत निंदा कर रहे है.

ट्विटर यूज़र ने शेयर की वीडियो बोले इतना गुस्सा?

यह वीडियो भोपाल के अयोध्या नगर की बताई जा रही है. इस घटना को अनुराग नाम के यूज़र ने शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में यूज़र लिखते है, इतना गुस्सा! भोपाल के अयोध्या नगर में मैडम की कार में ठेले वाले से ज़रा सा डेंट क्या लगा, वो फल उठाकर फेंकने लगी.. सहमा गरीब बस खड़ा होकर मिन्नतें करता रहा,’ सोशल मीडिया यूज़र्स में महिला को लेकर आक्रोश है. महिला का एक गरीब के साथ इतनी छोटी सी बात पर इस तरह व्यवहार करना किसी को भी नाराज़ करने के लिए काफी है.

विनती करता रह गया फल वाला

यह वीडियो चार दिन पुराना बताया जा रहा है. वीडियो में महिला चीखते चिल्लाते फलों को सड़क पर फेकती नज़र आती है. इस बीच सड़क पर आती-जाती गाड़ियों को सड़क पर पड़े फलों को कुचलते हुए भी देखा जा सकता है. ठेले वाला गरीब महिला से विनती करता रहता है गुस्से में भिन्नाती महिला उसकी कोई विनती नहीं सुनती.

 

 

ये भी पढ़ें :-

Bigg Boss 15 Promo: तेजस्वी प्रकाश ने शमिता शेट्टी को लिया आड़े हाथ, शमिता को क्या कुछ कह डाला

BJP will Form Government from Majority : मौर्य के जाने का असर नहीं, बहुमत से बनेगी भाजापा सरकार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE