नई दिल्ली. गर्मी से बचने के लिए पहाड़ों पर जाने वाले पर्यटकों की एक बड़ी आमद ने कोविड नियमों को उल्लंघन हो रहा है और संक्रमण में एक और संभावित स्पाइक के बारे में चिंता जताई है। यहां तक ​​​​कि पहाड़ियों पर घूमने वाले पर्यटकों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर  जमकर वायरल होती रहती हैं, अभिनेत्री सनी लियोन ने आज इंस्टाग्राम पर सभी से यात्रा से बचने का आग्रह किया। “घर में रहो !! पहाड़ कहीं नहीं जा रहे.. न तुम!!” एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट के साथ एक वीडियो एडवाइजरी शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा।

वीडियो में, उत्साहित सनी लियोन सीधे भीड़ भरे बाज़ार में दौड़ती है, जबकि स्क्रीन पर कैप्शन प्रदर्शित होता है “पहाड़ बुला रहे हैं”। वीडियो एक पहाड़ी इलाके में सड़क पर सैकड़ों लोगों के खतरनाक शॉट को काटता है, उनमें से कोई भी सामाजिक दूरी नहीं है। एक क्रेस्टफॉलन सनी लियोन को फिर लौटते देखा जा सकता है। अपनी पोस्ट में, उन्होंने लोगों से घर के अंदर रहने का आग्रह करने के लिए हैशटैग #DontBeAnIdiot, #StayHome और #StaySafe को जोड़ा।

https://www.instagram.com/reel/CRN9yzLDYuC/?utm_source=ig_web_copy_link

फोटो और वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर वीडियो को 81,000 से अधिक ‘लाइक्स’ और हजारों कमेंट्स मिले हैं। जहां कई लोगों ने एक महत्वपूर्ण संदेश साझा करने के लिए सनी लियोन को धन्यवाद दिया, वहीं अन्य लोगों ने ऐसा करते हुए उनके सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए उनकी प्रशंसा की।

पहाड़ बुला रहे हैं? जाने से पहले कृपया देखें सनी लियोन का वीडियो

हाल ही में, हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला की भीड़-भाड़ वाली गली में एक लड़के का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। लाठी लिए बालक बिना मास्क के सड़कों पर घूम रहे पर्यटकों की जांच करते देखा गया। शुक्रवार को, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी पर्यटकों से राज्य का दौरा करते समय कोविड -19 नियमों का पालन करने की अपील की। उन्होंने एएनआई से कहा, “हम राज्य में आने वाले पर्यटकों की संख्या को लेकर चिंतित हैं। यहां पर्यटकों का स्वागत है लेकिन मैं उनसे कोविड-19 मानदंडों का पालन करने की अपील करती हूं।”

Rahul Vaidya Disha Parmar Wedding : शादी से पहले दिशा परमार का हाथ पकड़कर राहुल वैद्य ने गया ये खूबसूरत गाना, वीडियो वायरल

Sara Ali Khan Troll : कामाख्या मंदिर जाने पर ट्रोल हुईं सारा अली खान, यूजर्स बोले- तुम नहीं कर सकती, तुम मुसलमान हो’

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर