नई दिल्ली/ बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस रेखा की जोड़ी सुपरहिट जोड़ियों में आती है. इन दोनों की जोड़ी की आखिरी बार साल 1981 में रिलीज हुई फिल्म सिलसिला में देखा गया था. माना जाता है कि इसी फिल्म के साथ इन दोनों का अफेयर खत्म हो गया था. अगर खबरों की माने तो सिलसिला फिल्म के बाद से इन दोनों को फिल्मों और सार्वजानिक जीवन में कभी भी साथ अभिनय करते नहीं देखा गया था.

बता दें कि अमिताभ और रेखा एक साथ एक ही फ्लाइट में देखे गए थे. इस बात का राज तब खुला जब फ्लाइट के पायलट ने अमिताभ बच्चन संग सेल्फी खींची और उस सेल्फी में एक शख्स और यानी रेखा भी आ गई और सभी का ध्यान खींच लिया. फोटो में अमिताभ बच्चन के जस्ट पीछे वाली सीट पर रेखा बैठी दिखाई दे रही थी. हालांकि सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि रेखा अपना मुंह भी छिपाती दिख रही थी और उसी दौरान यह फोटो क्लिक हो गया था.

हालांकि अब आप सोच तो रहे होंगे कि अमिताभ और रेखा तो अब साथ ही नहीं हैं तो फिर यहां कैसे दिखाई दिए. खैर इस सवाल का जवाब तो किसी के पास नही हैं और किसी को भी मालूम नहीं है. जैसा कि ये तो सभी जानते है कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस रेखा की जोड़ी को आखिरी बार फिल्म ‘सिलसिला’ में साथ काम करते ही देखा गया था.

Alia Bhatt Birthday Celebration: कोरोना संक्रमित रणबीर कपूर चलते इस साल बर्थडे नहीं मनाएंगी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट

Sapna Chaudhary Viral Dance Video: सपना चौधरी ने ‘गजबन पानी’ गाने पर लगाए ठुमके, वीडियो देख छूटे लोगों के पसीने

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर