बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड जगत में मी टू कैंपेन ने बाढ़ ला रखी है जहां आए दिन किसी न किसी बड़े अभिनेता का नाम यौन शौषण व बदसलूकी के मामले में सामने आ रहा है. तनुश्री दत्ता नाना पाटेकर विवाद, कंगना रनौत ने विकास बहल, चेतन भगत पर दुर्व्यवहार के आरोप लगाए. अब बॉलीवुड के सबसे संस्कारी बाबूजी पर यौन शोषण व रेप के आरोप लगे हैं. तारा टीवी शो प्रड्यूसर और लेखिका विनता नंदा ने आलोक नाथ पर ये गंभीर आरोप लगाए.

विनता नंदा ने फेसबुक पर लिखी एक पोस्ट में कहा कि आलोक नाथ ने शो की लीड एक्ट्रेस नवनीत निशान का हैरेसमेंट भी किया था. इस मामले के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर 1994 का एक इंटरव्यू वायरल हो रहे जिसमें उन्होंने आलोक नाथ पर 1 करोड़ रुपये का मुकदमा ठोका था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संस्कारी बाबूजी ने नवनीत निशान को ड्रग यूजर कहा था जिसके चलते उन्होंने आलोक नाथ के खिलाफ केस ठोका था.

इसके बाद एक टीवी इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि आलोक नाथ के द्वारा ड्रग यूजर वाले आरोप सरासर गलत है और वह आज जहां भी हैं अपने बलबूते पर पहुंची है जिसके लिए उन्हें 8 साल लग लग गए. इसीलिए वह किसी बेवकूफ शराबी (अलोकनाथ के लिए अभिनेत्री ने कहा था) के चक्कर में बर्बाद हो जाए. बतौर मीडिया नवनीत का आलोक नाथ की पत्नी आशु नाथ से भी झगड़ा हुआ था.

Tanushree Dutta on Nana Patekar Press Conference #MeToo: तनुश्री दत्ता का दावा- मुझे पता था कि नाना पाटेकर कुछ नहीं बोलेंगे

CINTAA on Alok Nath sexual assault allegations: विनता नंदा के सपोर्ट में उतरे CINTAA के जनरल सेक्रेटरी सुशांत सिंह, कहा- आलोक नाथ को भेजेंगे शो कॉज नोटिस

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर