बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. लुटेरा, हाफ गर्लफ्रेंड, लिपस्टिक अंडर माय बुर्का, दिल धड़कने दो जैसी फिल्मों में काम कर चुके विक्रांत मेसी ने गुपचुप तरीके से गर्लफ्रेंड और अल्ट बालाजी वेबसीरीज ब्रोकन बय ब्यूटीफुल की एक्ट्रेस शीतल ठाकुर के संग सगाई कर ली है. मीडिया बातचीत के दौरान उन्होंने अपनी सगाई की खबरों को स्वीकार किया है. लेकिन जब उनसे शादी के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने इसका कोई जवाब नहीं दिया और कहा कि समय आने पर सब बताएंगे.

आपको बता दें कि अल्ट बालाजी की वेबसीरीज ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल के फर्स्ट सीजन में दोनों एक साथ नजर आए थे. जिसके बाद से ही दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आन लगीं. हाल ही में शीतल ठाकुर के जन्मदिन पर विक्रांत मेसी ने सोशल मीडिया पर उनके साथ एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- जन्मदिन मुबारक हो मेरी जिंदगी की रोशनी. इतना ही नहीं दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं और एक दूसरे की पोस्ट पर प्यार भरे कमेंट्स भी करते हैं, जिससे दोनों के रिश्ते के बारे में पता चलता है.

इन दिनों एक्टर विक्रांत मेसी अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म में वह दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले हैं. मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित ये फिल्म 10 जनवरी 2020 रिलीज किया जाएगा. वहीं शीतल ठाकुर अपनी जी5 ओरिजनल फिल्म शुक्राणु में व्यस्त हैं.

विक्रांत मेसी ने टीवी ड्रामा शो बालिका वधू से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने धर्म वीर, बाबा ऐसो वर ढ़ूंढो जैसे शो में काम किया. फिल्मों की बात करें तो विक्रांत मेसी ने 2013 में सोनाक्षी सिन्हा और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म लूटेरा से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वो हाफ गर्लफ्रेंड, दिल धड़कने दो जैसी कई फिल्में में दिखाई दे चुके हैं. विक्रांत मेसी नेटफिलिक्स की पॉपुलर वेबसीरीज मिर्जापुर में नजर आ चुके हैं.

Also Read, ये भी पढ़ें– Pankaj Kapur In Shahid Kapoor Film Jersey: फिल्म जर्सी में दिखेगी बाप बेटे की जोड़ी, पंकज कपूर निभाएंगे बेटे शाहिद कपूर के कोच का किरदार

Bhumi Pednekar Bold Photo: फिल्म पति पत्नी और वो रिलीज से पहले भूमि पेडनेकर का बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

Krystle D’Souza Bollywood Debut: फिल्म चेहरे से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा, अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ आएंगी नजर