Monday, January 30, 2023

Vikram Gokhale : इन फिल्मों में नजर आ चुके हैं अभिनेता, बेस्ट एक्टर का जीत चुके हैं ख़िताब

मुंबई: हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले का आज यानी शनिवार (26 नवंबर) को निधन हो गया। बता दें, बीते दिनों उनका स्वास्थ्य खराब होने की वजह से उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। उनकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही थी। अब 80 साल की उम्र में अभिनेता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनके जाने से पूरे सिनेमा जगत में शोक का माहौल है। अभिनेता कई हिट फिल्मों में अपने अभिनय का जादू दिखा चुके हैं।

इन फिल्मों में किया है काम

विक्रम गोखले कई हिट फिल्मों में अपने अभिनय का जादू दिखा चुके हैं। अभिनेता करीब 40 साल से लंबे फिल्मी करियर में उन्होंने संजय लीला भंसाली, मुकुल एस आनंद सहित कई दिग्गज लोगों के साथ काम कर चुके हैं। उनके डेब्यू फिल्म की बात करे तो उन्होंने ‘परवाना’ फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। साथ ही वो मराठी फिल्मों में भी अपना करियर आजमा चुके हैं। आपको बता दें, फिल्म अनुमति के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला था। साथ ही उन्हें 2012 में संगीत नाटक अकादमी पुरस्कार से नवाजा गया था। उनकी आखिरी फिल्म की बात करे तो वो ‘निकम्मा’ थी, जोकि 17 जून, 2022 के दिन रिलीज हुई थी। अभिनेता के नाम से पुणे में एक्टिंग अकादमी भी चलाई जाती है, जहां यंग टैलेंट को अभिनय की बारीकियां सीखने का मौका मिलेगा।

कहां होगा अंतिम संस्कार

कुछ ही दिनों पहले सिनेमा और टीवी की दिग्गज अदाकारा तबस्सुम गोविल ने दुनिया को अलविदा कह दिया था, ऐसे में उनके जाने से पहले ही चारों और उदासी थी वही अब विक्रम गोखले के निधन की खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री और चाहने वालों को बड़ा सदमा दे दिया है।ख़बरों की माने तो विक्रम गोखले की तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें पुणे के हॉस्पिटल दीनानाथ मंगेशकर में भर्ती कराया गया। उनकी तबियत में कोई सुधार नहीं आ रहा था, लगातार उनकी तबीयत खराब होती जा रही होती थी, जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया। आपको बता दें, विक्रम गोखले को मल्टीपल ऑर्गन फेलियर की दिक्कत थी। आपको बता दें अभिनेता का आज ही पुणे में अंतिम संस्कार होगा।

 

Suryakumar Yadav: आईसीसी ने जारी की ताजा टी-20, सूर्यकुमार नंबर 1 पर काबिज

Ravindra Jadeja: भारत को बड़ा झटका, बांग्लादेश दौरे से बाहर हुए रवींद्र जडेजा

Latest news