Monday, January 30, 2023

Vikram Gokhale : कब और कहां होगा अंतिम संस्कार ? 80 साल की उम्र में हुआ निधन

मुंबई: हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले का आज यानी शनिवार (26 नवंबर) को निधन हो गया। बता दें, बीते दिनों उनका स्वास्थ्य खराब होने की वजह से उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। उनकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही थी। अब 80 साल की उम्र में अभिनेता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनके जाने से पूरे सिनेमा जगत में शोक का माहौल है।

कहां होगा अंतिम संस्कार?

कुछ ही दिनों पहले सिनेमा और टीवी की दिग्गज अदाकारा तबस्सुम गोविल ने दुनिया को अलविदा कह दिया था, ऐसे में उनके जाने से पहले ही चारों और उदासी थी वही अब विक्रम गोखले के निधन की खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री और चाहने वालों को बड़ा सदमा दे दिया है।ख़बरों की माने तो विक्रम गोखले की तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें पुणे के हॉस्पिटल दीनानाथ मंगेशकर में भर्ती कराया गया। उनकी तबियत में कोई सुधार नहीं आ रहा था, लगातार उनकी तबीयत खराब होती जा रही होती थी, जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया। आपको बता दें, विक्रम गोखले को मल्टीपल ऑर्गन फेलियर की दिक्कत थी। आपको बता दें अभिनेता का आज ही पुणे में अंतिम संस्कार होगा।

अमिताभ-सलमान संग किया काम

विक्रम गोखले के फ़िल्मी सफर की बात करें तो उन्होंने 26 साल की उम्र में साल 1971 में अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। उनकी पहली फिल्म बिग बी यानी शहंशाह अमिताभ बच्चन संग थी, जिसका नाम परवाना था विक्रम को अग्निपथ और खुदा गवाह में भी काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा वो सलमान खान और ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म हम दिल दे चुके सनम में भी नजर आ चुके हैं। इस फिल्म में उनके किरदार को फैंस को बेहद पसंद आया था।

 

Suryakumar Yadav: आईसीसी ने जारी की ताजा टी-20, सूर्यकुमार नंबर 1 पर काबिज

Ravindra Jadeja: भारत को बड़ा झटका, बांग्लादेश दौरे से बाहर हुए रवींद्र जडेजा

Latest news