Monday, January 30, 2023

Vikram Gokhale : निधन के बाद बेटी ने लिखा इमोशनल नोट, फैंस को कहा-धन्यवाद

मुंबई: हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले का आज यानी शनिवार (26 नवंबर) को निधन हो गया। बता दें, बीते दिनों उनका स्वास्थ्य खराब होने की वजह से उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। उनकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही थी। अब 80 साल की उम्र में अभिनेता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनके जाने से पूरे सिनेमा जगत में शोक का माहौल है। अभिनेता कई हिट फिल्मों में अपने अभिनय का जादू दिखा चुके हैं। वहीं उनके निधन के बाद उनका परिवार पूरी तरह से टूट गया। अभिनेता के निधन के बाद उनकी बेटी ने उनके फैंस के लिए नोट लिखा।

शेयर किया पोस्ट

दरअसल विक्रम गोखले कुछ वक्त से अस्पताल में एडमिट थे, जिसके बाद फैंस उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे थे। वहीं विक्रम गोखले के निधन के बाद उनकी बेटी ने फैंस को खास मैसेज देते हुए उनके निधन की जानकारी दी।उन्होंने बताया कि आज दोपहर विक्रम गोखले का निधन हो गया। हम इस कठिन समय में सभी को उनकी शुभकामनाओं, समर्थन और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद देते हैं।

इन फिल्मों में किया है काम

विक्रम गोखले कई हिट फिल्मों में अपने अभिनय का जादू दिखा चुके हैं। अभिनेता करीब 40 साल से लंबे फिल्मी करियर में उन्होंने संजय लीला भंसाली, मुकुल एस आनंद सहित कई दिग्गज लोगों के साथ काम कर चुके हैं। उनके डेब्यू फिल्म की बात करे तो उन्होंने ‘परवाना’ फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। साथ ही वो मराठी फिल्मों में भी अपना करियर आजमा चुके हैं। आपको बता दें, फिल्म अनुमति के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला था। साथ ही उन्हें 2012 में संगीत नाटक अकादमी पुरस्कार से नवाजा गया था। उनकी आखिरी फिल्म की बात करे तो वो ‘निकम्मा’ थी, जोकि 17 जून, 2022 के दिन रिलीज हुई थी। अभिनेता के नाम से पुणे में एक्टिंग अकादमी भी चलाई जाती है, जहां यंग टैलेंट को अभिनय की बारीकियां सीखने का मौका मिलेगा।

 

Suryakumar Yadav: आईसीसी ने जारी की ताजा टी-20, सूर्यकुमार नंबर 1 पर काबिज

Ravindra Jadeja: भारत को बड़ा झटका, बांग्लादेश दौरे से बाहर हुए रवींद्र जडेजा

Latest news